मई,13,2024
spot_img

क्रांतिकारी गीतों से गूंजा सिंहवाड़ा का बिरदीपुर, माले-राजद ने कहा, खत्म हो NRC का काला कानून

spot_img
spot_img
spot_img

भाकपा माले का आर्थिक मंदी के खिलाफ प्रदर्शन, नारेबाजी

सिंहवाड़ा, देशज न्यूज। भाकपा माले व राजद ने एनआरसी व देश की आर्थिक संकट के खिलाफ बगावती बिगुल फूंक दिया है। साफ शब्दों में कहा है, एनआरसी, सीएए वापस लेना होगा। सिंहवाड़ा की धरती से इसका शंखनाद पहले ही हो चुका है। अब इस आंदोलन में धार लाने की कवायद के बीच मंगलवार को भाकपा माले व राजद के संयुक्त बैनर की अगुवाई  में बिरदीपुर हाट पर आंदोलन की नई धार दिखाई दी।

मौके पर दोनों दलों के संयुक्त आह्वान पर पहुंचे सैकड़ों समर्थकों, कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए एनआरसी व सीएए के खिलाफ केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए काले कानून को वापस लेने का दबाव बनाया। माले अंचल सचिव सुरेन्द्र पासवान की अध्यक्षता में वामदल नेता आरके सहनी ने कहा, देश आर्थिक संकट में है।

श्री सहनी ने कहा, देश में बेरोजगारी चरम पर है। महंगाई बेलगाम है। इस बीच एनआरसी व सीएए लाकर भाजपा जनता को गुमराह कर रही है। अब सारा हिंदुस्तान इसके खिलाफ गोलबंद हो चुका है। केंद्र  सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सड़क से सदन तक आंदोलन जारी रहेगा। संगठित होकर जनसरोकार के मुद्दे पर संघर्ष की जरूरत है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Happy Mother's Day | महात्मा गांधी शिक्षण संस्थान ने कहा, नास्ति मातृसमो गुरुः...

जिला परिषद सदस्य जमाल अतहर रूमी ने कहा, एनआरसी के खिलाफ लोगों में पनप रहे आक्रोश से साफ है, देश में आपातकाल की स्थिति उत्पन्न हो रही है। प्रखंड राजद अध्यक्ष विनोद भगत ने राज्य सरकार पर हमला बोलते कहा, राजग के सहयोगी दल अपना स्टैंड जनता के सामने रखें। यह समय व देश हित में है। जनता को कतई दिग्भ्रमित न करें। उन्होंने कहा, शीघ्र सर्वदलीय बैठक आयोजित कर एनआरसी के खिलाफ बड़ा आंदोलन खड़ा किया जाएगा।

खेमस जिला कमेटी सदस्य रामबाबू साह ने कहा, जब तक काला कानून वापस नहीं होगा आंदोलन जारी रहेगा। मशहूर शायर शारीब अली ने क्रांतिकारी गीत प्रस्तुत कर कार्यक्रम में लोगो को आकर्षित किया। संचालन मशकुर आलम ने किया। मौके पर माले वरिष्ठ नेता पप्पू पासवान, देवेंद्र चौधरी, जियाउद्दीन हैदर सहित अन्य मौजूद थे।क्रांतिकारी गीतों से गूंजा सिंहवाड़ा का बिरदीपुर, माले-राजद ने कहा, खत्म हो NRC का काला कानूनक्रांतिकारी गीतों से गूंजा सिंहवाड़ा का बिरदीपुर, माले-राजद ने कहा, खत्म हो NRC का काला कानून

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Beniabad News | सुस्ता टोंक में बुजुर्ग पर "मक्के की खूनी पत्थर" Murder

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें