मई,18,2024
spot_img

Major Accident In Singhwara: सिंहवाड़ा के भराठी के पास बस पलटी, डेढ़ दर्जन से अधिक यात्री जख्मी, मची चीख पुकार, कैसे बस का शीशा फोड़कर निकाले गए लोग, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा (Major Accident In Singhwara) से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। यहां एनएच 57 पर बड़ा हादसा हुआ है। इसमें सोलह लोगों के जख्मी हो गए हैं। सभी जख्मियों को तत्काल पुलिस ने डीएमसीएच में भर्ती कराया है। वहीं, हादसे की जांच चल रही है।

 

ठंड एवं कुहासे के बीच पटना से आ रही बस तेज रफ्तार से दरभंगा की ओर जा रही थी। इसी बीच चालक का संतुलन बिगड़ते ही बस सड़क किनारे पलट गई। चीख-पुकार सुनकर बड़ी संख्या में आसपास के गांवों से लोग जमा हो गए। लोगों ने बस के अगले हिस्से का शीशा तोड़कर जख्मी यात्रियों को बस से बाहर निकाला।

हादसा दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच 57 पर भराठी के पास हुआ है। रविवार की सुबह पटना से दरभंगा जा रही बस पलट गयी। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। इस घटना में बस में सवार सोलह यात्री जख्मी हो गए।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने पूरे बस को खंगाला लेकिन कहीं से भी यात्रियों के निकलने की कोई व्यवस्था नहीं देख लोगों ने तत्काल बस का शीशा फोड़ दिया। बाद में उसी रास्ते यात्रियों को किसी तरह बाहर निकाला गया।

मौके पर पहुंची सिमरी थाने की पुलिस ने सभी जख्मियों को इलाज के लिए डीएमसीएच पहुंचाया। सिमरी पुलिस ने मशक्कत कर सभी यात्रियों को बाहर निकालने के बाद उनका सामान निकालकर सड़क पर रखा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

यात्रियों के हवाले उनके सामान को किया गया। सोलह जख्मी यात्रियों को इलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। सिमरी के थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया, जख्मियों को तत्काल डीएमसीएच भेजा गया जहां से कुछ यात्रियों को इलाज के बाद उन्हें वापस भेज दिया गया जबकि कुछ लोगों का उपचार अभी भी डीएमसीएच में चल रहा है।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें