मई,14,2024
spot_img

NRC,CAA,NPR के खिलाफ बेमियादी उबाल पर भरवाड़ा,1 इंच पीछे नहीं हटने का एलान-ए-जंग

spot_img
spot_img
spot_img
NRC,CAA,NPR के खिलाफ बेमियादी उबाल पर भरवाड़ा,1 इंच पीछे नहीं हटने का एलान-ए-जंग
NRC,CAA ,NPR के खिलाफ बेमियादी उबाल पर भरवाड़ा,1 इंच पीछे नहीं हटने का एलान-ए-जंग

 

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स। भरवाड़ा के रजा चौक पूरे इलाके के केंद्र में है। यहां पिछले अड़तालीस घंटे से हर उम्र के लोग सीएए, एनपीआर व एनआरसी के खिलाफ बेमियादी धरना पर हैं। महिलाओं के जोश व केंद्र की मोदी-शाह की सरकार पर उबाल देखते ही बन रहा है।

दिनभर सोमवार को प्रदर्शन का दौर जारी रहा। खास यह, इसमें महिलाओं की भागीदारी केंद्र की चूलें हिलानें को बेताब दिख रही हैं। लगातार सभाओं का आयोजन हो रहा है।

सैफुल रहमान ने देश की मौजूदा मोदी-शाह की सरकार पर जमकर निशाना साधते लोगों को सीएए, एनपीआर व एनआरसी को लेकर भ्रम में डाले रखने की बात कहते स्पष्ट चेतावनी दी,  संविधान से छेड़छाड़ नहीं सहेंगे। कहा, जिस तरह देश तोड़ने की कोशिश मोदी-शाह कर रहे हैं वह हरगिज बर्दाश्त से बाहर है। कहा, हम संविधान को कतई खतरे में नहीं डाल सकते।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| सुभद्रा...कैंसर से अंतिम जंग...पिछले 4 दिनों से मुंह में सिर्फ जल के बूंद, स्ट्रेचर पर...लोकतंत्र का अभिनंदन...जिंदाबाद...धन्य हे तू मां...तूझे सलाम...

अधिवक्ता विनोद भगत ने कहा, यह देश सदियों से गौतम बुद्ध, कबीर साहब ,महत्मा गांधी व मौलाना अबुल कलाम आजाद के आदर्श पर चला है, हम किसी को भी धर्म-जाति के आधार पर नहीं बांट सकते हैं। नागरिकता कानून को लेकर भाजपा धर्म विशेष को निशाना बना रही है।

आफताब अहमद ने कहा, गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है, नागरिकता कानून पर हम एक इंच भी पीछे नही हटेंगे तो हम भी कहते हैं, जबतक संविधान विरोधी कानून वापस न होगा तबतक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। सभा के दौरान छात्राओं ने नज्म भी प्रस्तुत किया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Benipatti News| Sakri इलाज कराने आए Sitamarhi के परिवार के साथ भीषण हादसा, दीवार से टकराई कार, एक की मौत, चार Critical, लोगों ने काटा बवाल

धरना में मो. जमानुल्लाह, मो. आफताब, रहमान खान, फिरोज अनवर, रशीद अनवर, शरीफुर रहमान, खालिद इकबाल, हाफिज गुलाब ,मेराज अली, मो. निजामुद्दीन,शरफे आलम, हाफिज अब्दुल कादिर, मौलाना सोहैल, मो उस्मान, मो रमीज,मो जेयाउद्दीन, कारी जबीर अहमद, मो. नोशाद, अमजद अली, शमीम खान, मो. दस्तगीर, मो. बज्मी, अफसर, वसीम खान माजिद, मो. इसरार, शिबली खान, मो. अरमान, तस्दीक खान,अशरफ कुरैशी, अल्ताफ अहमद,सुबहान खान,मो कलीम,मो गुड्डू मौजूद थे। वहीं, अजीज फातमा, रोशी परवीन, अंजुम फिजा,आलिया परवीन, चांदनी परवीन, शाजिया खातून ने कौमी तराने पेश किए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| 17 लाख 81 हजार वोटर, आठ उम्मीदवार, दरभंगा का भाग्य....हो रहा फैसला, Administration Too Tight

NRC,CAA,NPR के खिलाफ बेमियादी उबाल पर भरवाड़ा,1 इंच पीछे नहीं हटने का एलान-ए-जंगNRC,CAA,NPR के खिलाफ बेमियादी उबाल पर भरवाड़ा,1 इंच पीछे नहीं हटने का एलान-ए-जंग

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें