मई,4,2024
spot_img

चेहेते नेता रामविलास पासवान की अंतिम यात्रा का गवाह बना सिंहवाड़ा, इलाके से पहुंचा जत्था

spot_img
spot_img
spot_img

पटना/सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स न्यूज। एलजेपी के संस्थापक व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का राजकीय सम्मान के साथ आज अंतिम संस्कार हो रहा है। इस क्षण का गवाह सिंहवाड़ा भी बना है। सिंहवाड़ा से सैकड़ों कार्यकर्ताओं समेत आम लोग अपने चहेते मंत्री व नेता रामविलास पासवान की अंतिम शव यात्रा में शामिल होने पटना में हैं।

पटना से सिंहवाड़ा के प्रखंड अध्यक्ष जयप्रकाश झा ने बताया, पूरे इलाके के लोग यहां जुटे हैं। श्री झा के साथ दरभंगा जिला लोजपा के वरिष्ठ नेता नागेंद्र कुमार चौधरी भी साथ में हैं।

पटना से सिंहवाड़ा प्रखंड अध्यक्ष श्री झा ने बताया, उनकी अंतिम यात्रा हो रही है। फिर पटना के दीघा घाट पर गंगा नदी के तट पर उन्हें अंतिम चेहेते नेता रामविलास पासवान की अंतिम यात्रा का गवाह बना सिंहवाड़ा, इलाके से पहुंचा जत्थाविदाई दी जाएगी। जानकारी के अनुसार, इससे पूर्व पासवान का पार्थिव शरीर शुक्रवार शाम करीब 8 बजे पटना पहुंचा। एयरपोर्ट पर ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने दिग्गज नेता को श्रद्धांजलि दी। नीतीश कुमार के साथ-साथ उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार की देर शाम यहां एलजेपी संस्थापक रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि अर्पित की।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, राज्य विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी और अन्य नेताओं ने दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान चिराग पासवान, उनकी मां रीना पासवान, चाचा पशुपति पारस और परिवार के अन्य सदस्य उपस्थित थे।चेहेते नेता रामविलास पासवान की अंतिम यात्रा का गवाह बना सिंहवाड़ा, इलाके से पहुंचा जत्था

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें