मई,18,2024
spot_img

सिंहवाड़ा जिला परिषद सदस्य ओमप्रकाश ठाकुर ने कहा, अनमोल जीवन की सुंदरता सुरक्षित दंत से ही संभव

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा। पूरे सिंहवाड़ा प्रखंड में दंत चिकित्सक की सुविधा सर्व सुलभ नहीं है। यहां के मरीजों खासकर दांत दर्द समेत अन्य दंत रोगों के लिए अमूमन दरभंगा पर ही निर्भर रहना पड़ता है।

 

ऐसे में, दंत चिकित्सा को सर्वसुलभ और आसान के साथ कम लागत में बेहतर इलाज की सुविधा प्रदान करने के मकसद से सिमरी बस्तवाड़ा में लाइफ लाइन डेंटल हेल्थ केयर सेंटर के उद्घाटन रविवार को किया गया।

मौके पर, केयर सेंटर का शानदार शुभारंभ करते
हुए जिला परिषद सदस्य ओमप्रकाश ठाकुर (Singhwara Zilla Parishad member Omprakash Thakur) ने रविवार को सिमरी बस्तवाड़ा में लाइफ लाइन डेंटल हेल्थ केयर सेंटर के उद्घाटन समारोह में कहा कि अनमोल जीवन के बीच अपने दांत को सुरक्षित रखना सभी की जिम्मेदारी है। कहा, आप तभी सुंदर दिखेंगे जब दांत की चकमक दिखाई देगी। स्वस्थ भोजन भी हर संभव तभी होगा जब स्वस्थ दांत आपका साथ देगी।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

उन्होंने कहा, ग्रामीण परिवेश में आधुनिक तकनीक का दंत क्लिनिक की आवश्यकता थी। कुशल व अनुभवी दंत रोग विशेषज्ञ बीडीएस चिकित्सक प्रियंका कुमारी ने कहा कि भोजन के बाद नियमित दांत की सफाई कर अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें।

आयुष चिकित्सक डॉ. कृष्ण कुमार सिन्हा ने कहा
आज के व्यवस्तम जीवन में अपने स्वास्थ्य को चुस्त दुरूस्त रखना सबसे बड़ी पूंजी है। शाहीन मार्केट परिसर में दीप प्रज्वलित कर लाइफ लाइन डेंटल क्लिनिक का शुभारंभ किया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

मौके पर डॉ. जितेंद्र नाथ झा, डॉ.भवनाथ झा, अभियंता प्रियतम सिन्हा, प्रो. विनय कुमार मिश्र, प्रो.शिवेश्वर पाठक, डॉ.विरेन्द्र चतुर्वेदी, जिला परिषद सदस्य दिलीप यादव, मो. कफील अहमद सहित अन्य मौजूद थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें