मई,13,2024
spot_img

सिंहवाड़ा के कटासा में बालू लदे ट्रक ने पैदल जा रहे ट्रैक्टर चालक को कुचला, बरगद में दबा, मौत

spot_img
spot_img
spot_img
  • सिंहवाड़ा के कटासा में बालू लदे ट्रक ने पैदल जा रहे ट्रैक्टर चालक को कुचला, बरगद में दबा, मौत
    सिंहवाड़ा के कटासा में बालू लदे ट्रक ने पैदल जा रहे ट्रैक्टर चालक को कुचला, बरगद में दबा, मौत


    मुख्य बातें

  • ट्रैक्टर चालक दाहू चौपालर बेहद गरीब परिवार से था
  • पैगंबरपुर में बालू सीमेंट डिपो में ट्रैक्टर चलाकर कर रहा था परिवार का भरण-पोषण
  • ट्रैक्टर दुकान के पास लगार जा रहा था घर
  • ट्रक ने घसीटा, बरगद पेड़ में दबा, सिंहवाड़ा पीएचसी में हो गई मौत 

सिंहवाड़ा,देशज न्यूज। कटासा में शुक्रवार की शाम भीषण हादसे में एक ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। ट्रक ने कटासा भगवती स्थान के निकट पैदल घर जा रहे चालक दाहू चौपाल को रौंद दिया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ट्रैक्टर चालक ट्रक व बरगद पेड़ के बीच दब गया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बाद में सिहवाड़ा अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची सिंहवाड़ा पुलिस ने शव को जब्त करते हुए ट्रक को पकड़कर थाने ले गई है।

जानकारी के अनुसार, सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के कटासा चौक स्थित भगवती स्थान के निकट शुक्रवार की शाम  पैगम्बरपुर गांव की ओर जा रहे बालू लदा ट्रक बीआर 06 डी 5244 ने पैदल घर जा रहे ट्रैक्टर चालक कटासा के दाहू चौपाल को कुचल दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दाहू पैगंबरपुर में रंधीर ट्रेडर्स में ट्रेक्टर चलाकर अपना जीवन- यापन करता था।

जानकारी के अनुसार, दाहू हर दिन ट्रैक्टर दुकान पर ही लगाकर घर जाता था। आज भी वह दुकान पर वाहन लगाकर पैदल ही घर की ओर जा रहा था। इसी दौरान भगवती स्थान मोड़ पर ट्रक ने उसको गाड़ी मोड़ने के क्रम में मंदिर से सटे पीपल के पेड़ में बुरी तरह रगड़ दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| ललमनिया से Darbhanga जा रही बस ने बाइक सवार को कुचला, मौत

बिठौली से आ रहे कटासा भगवती स्थान पर अचानक से असंतुलित होकर ट्रैक्टर से जा टकराया जिससे चालक दाहू उसमें दबकर घिसटा गया। गंभीरावस्था में स्थानीय लोगों ने दुलार चंद को लेकर सिंहवाड़ा पीएचसी में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।   

मौके पर पहुंचे प्रभारी थाना अध्य्क्ष उपेंद्र सिंह ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर घायल ट्रैक्टर चालक को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया, जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. प्रेमचंद प्रसाद ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।सिंहवाड़ा के कटासा में बालू लदे ट्रक ने पैदल जा रहे ट्रैक्टर चालक को कुचला, बरगद में दबा, मौतसिंहवाड़ा के कटासा में बालू लदे ट्रक ने पैदल जा रहे ट्रैक्टर चालक को कुचला, बरगद में दबा, मौत

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| बहादुरपुर का कुशोथर...EVM

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें