मई,18,2024
spot_img

सिंहवाड़ा के प्रतिष्ठित दवा व्यवसायी विष्णुदेव भारती के पुत्र रमण कुमार का अपहरण

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा के प्रतिष्ठित दवा व्यवसायी विष्णुदेव भारती के पुत्र रमण कुमार का अपहरण

मुख्य बातें

अपहरण के चौदह घंटे बाद भी जांच को नहीं पहुंची नकारा सिंहवाड़ा पुलिस 

सिंहवाड़ा, देशज न्यूज (Deshaj News)। सिंहवाड़ा के प्रतिष्ठित व बड़े दवा व्यवसायी विष्णुदेव भारती के पुत्र स्वर्ण व्यवसायीरमण कुमार उर्फ चुन्नू का अपहरण हो गया है। रमण सिंहवाड़ा में अपनी ज्वेलरी की दुकान चलाते हें। बताया जाता है, बीती सोमवार की शाम करीब चार बजे वह दरभंगा जा रहे थे। दरभंगा नाका 2 पर विष्णुदेव भारती का अपना मकान है जहां उनके छोटे पुत्र रमण रहा करते थे और वहीं से सिंहवाड़ा आकर अपनी दुकान चलाते थे।

सोमवार की शाम भी नित्य की भांति रमण दरभंगा स्थित अपने घर पर जा रहे थे। इसी  दौरान ही रास्ते में उनका अपहरण हो गया। हद यह, घटना के चौदह घंटे बाद भी सिंहवाड़ा पुलिस टस से मस नहीं हुई है। बीती रात घटना के बाद से परिजन व स्वयं विष्णुदेव भारती सिंहवाड़ा थाना पर रात करीब दो बजे तक बैठे रहे लेकिन थाना प्रभारी ने कोई भी एक्शन लेना मुनासिब नहीं समझा।

चौदह घंटे बीत जाने के बाद सिंहवाड़ा पुलिस एकबार भी उनके प्रतिष्ठान या सिंहवाड़ा उत्तरी पंचायत स्थित उनके आवास पर आकर छानबीन करने की जरूरत नहीं समझी। मंगलवार की सुबह जब विष्णुदेव भारती व उनके परिजन समेत दर्जनो ग्रामीण थाना पहुंचे तो थाना प्रभारी व्हाटएप चलाने में व्यस्त रहे लेकिन एफआईआर दर्ज करने के इतने अर्से बाद भी किसी तरह की पूछताछ या तहकीकात करना उचित नहीं समझा। इससे आक्रोशित परिजन सुबह ही दरभंगा में एसएसपी बाबूराम से मिलने निकल गए हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| आइसक्रीम खाती दो साल की मासूम घर से निकलीं...दीन्ही से लौटी लाश...

व्यवसायियों में आक्रोश

रमण के अगवा होने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी है। खासकर, व्यवासियों में खासी नाराजगी है। सभी पुलिस की कार्यशैली व लगातार इलाके में बढ़ते अपराध को लेकर संशकित व आक्रोशित हैं।

पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल

वहीं, विष्णुदेव भारती ने देशज टाइम्स को बताया, रमण रोजाना की तरह ही दरभंगा निकला था। ठंड की वजह से वह इन दिनों चार बजे दरभंगा के लिए निकल जाता था लेकिन बीती शाम वह घर नहीं पहुंचा। इसके बाद से लगातार परिजनों से संपर्क कर उसके बारे में जानकारी लेने की लगातार कोशिश हो रही है लेकिन उसका कहीं पता नहीं है। यह पूछने पर कि उसका अपहरण कहां से हुआ, विष्णुदेव भारती ने बताया, इसकी कोई जानकारी नहीं है। थाना स्तर से इसबात का भी पता नहीं लगाया जा रहा है कि रमण का कहां से अपहरण हुआ। सिंहवाड़ा के प्रतिष्ठित दवा व्यवसायी विष्णुदेव भारती के पुत्र रमण कुमार का अपहरण

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें