मई,11,2024
spot_img

Darbhanga के बहेड़ी थानाध्यक्ष Varun Kumar Goswami की बड़ी कार्रवाई, Samastipur से Darbhanga आ रही धान के बोरे में छुपे शराब की 107 कार्टन के साथ तस्कर को दबोचा

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। पिकअप से 107 कार्टन शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर बहेड़ी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। शराब की खेप समस्तीपुर से बहेड़ी के रास्ते दरभंगा लाया जा रहा था। जहां बड़ियादिह मछली बाजार के निकट एक पिकअप पर धान के बोरे में छुपाकर ले जा रहे शराब की खेप को पुलिस (Smuggler caught with 107 cartons of liquor coming from Samastipur in Darbhanga) ने जब्त किया है।

वहीं शराब ले जा रहे चालक अखिलेश राय को भी गिरफ्तार किया है। पिकअप से कुल 107 कार्टन लगभाग एक हजार लीटर शराब जब्त की गई है। इस संबंध में बहेड़ी थानाध्यक्ष वरुण कुमार गोस्वामी ने पढ़िए क्या बताया

जानकारी के अनुसार, समस्तीपुर जिला से बहेड़ी की तरफ भारी मात्रा में शराब की खेप आने वाली है। इस सूचना पर छापेमारी के दौरान जब्त किया गया। चालक से बरामद मोबाइल नम्बर का सत्यापन कर मुख्य तस्कर को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

बताया जाता है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि पड़ोसी जिला समस्तीपुर से बहेड़ी के रास्ते शराब की खेप आने वाली है। इस सूचना पर बहेड़ी थानाध्यक्ष ने सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया इस दौरान समस्तीपुर की दिशा से आ रहा था।

इस धान का बोरा भारी मात्रा में लदा हुआ था पिकअप से जब सभी बोरो को उतारा गया तो निचले हिस्से में शराब के कार्टन देखकर पुलिस भी दंग रह गई। चालक सहित पिकअप को जब्त कर बहेड़ी थाना की थाना पर चालक से पूछ ताछ की जा रही है।

गिरफ्तार चालक मुजफ्फरपुर जिला के मनिहारी थाना क्षेत्र निवासी रामदयाल राय का पुत्र अखिलेश राय है। इसने पुलिस को बताया कि उसे समस्तीपुर से दरभंगा के बहेड़ी बाजार पहुचाने के एवज में दस हजार रुपये और एक मोबाइल नम्बर दिया गया था।

बहेड़ी थाना की पुलिस चालक से मिले मोबाइल नम्बर के जरिये शराब मुख्य तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। थानाध्यक्ष श्री गोस्वामी ने बताया कि समस्तीपुर जिला से बहेड़ी की तरफ भारी मात्रा में शराब की खेप आने वाली है। इस सूचना पर छापेमारी के दौरान जब्त किया गया। चालक से बरामद मोबाइल नम्बर का सत्यापन कर मुख्य तस्कर को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Jale News| ननिहाल आए 4 साल के मासूम की तालाब में डूबने से मौत, जाले मलिकपुर से मब्बी बेलौना तक मचा कोहराम

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें