मई,18,2024
spot_img

दरभंगा एयरपोर्ट से पकड़े गए यात्री मोतिहारी के कलीमुद्दीन पर गहराया…शक पर शक….शक पर शक

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। दरभंगा एयरपोर्ट से पकड़े गए यात्री मोतिहारी जिला के ढ़ाका के रहने वाले कलीमुद्दीन की मुश्किलें बढ़ रही हैं। हालांकि पुलिस पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी कर रही है।

 

कलामुद्दीन से पूछताछ में कई तरह की जानकारी दरभंगा पुलिस को मिली है। जिसे, एनआईए सहित कई जांच एजेंसी को इस बाबत रिपोर्ट भेजी जा रही है। ताकि इसके विरुद्ध अन्य घटनाओं से संबंधित जानकारी जुटाई जा सके।

 

एसएसपी अवकाश कुमार ने बताया कि पकड़े गए यात्री के मोबाइल को खंगाला गया है। उन्होंने शंका जताई कि कलीमुद्दीन ड्रग्स एवं अन्य तरह के कार्यों में यह लिप्त हो सकता है। हालांकि कलीमुद्दीन से संबंधित अन्य तरह की जानकारी देने से वे कतराते रहे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है। इस वजह से कुछ भी कहना अभी ठीक नहीं होगा। कलीमुद्दीन के गिरफ्तारी के 24 घंटे पूरा होने के कारण न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। ऐसी परिस्थिति में पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

 

थाना पुलिस को कलीमुद्दीन की ओर से पूछताछ में बताया गया है कि मैगजीन और 9 एमएम की तीन गोली गलती से लेकर हवाई यात्रा के लिए निकल पड़ा था। पुलिस इस विषय पर भी जांच कर रही है कि आखिर उसके पास मैगजीन और 9 एमएम की गोली कहां से आई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

 

पुलिस सूत्रों के अनुसार कलीमुद्दीन ड्रग्स एवं नशीली पदार्थ का बड़ा कारोबारी है। उसके पास से बैंक का पास बुक भी मिला है। उस खाते से लाखों रुपए का लेन-देन हुआ है।

जानकारी के अनुसार, शनिवार को दरभंगा एयरपोर्ट से मोतिहारी के रहने वाले कलीमुद्दीन मुंबई जाने के लिए पहुंचा था जहां सामान चेकिंग के दौरान उसके बैग से एक मैगजीन सहित 9 एमएम के तीन जिंदा कारतूस बरामद हुआ। एयरपोर्ट पर तैनात पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर सदर थाना पुलिस के हवाले कर दिया था।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

गिरफ्तारी की सूचना पर सदर एसडीपीओ अमित कुमार, थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह सहित टेक्निकल सेल एवं इंटेलिजेंस के पदाधिकारियों की ओर से पूछताछ की गई थी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें