मई,19,2024
spot_img

Darbhanga News | Biraul News बिरौल में महिला की संदिग्ध मौत, चिता पर लाश छोड़, ससुराल वाले फरार…

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga / Biraul News: थाना क्षेत्र के पोखराम दक्षिणी पंचायत के बलहा गांव में एक विवाहिता की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो जाने का मामला सामने आया है.

 

इधर मृतका 22 वर्षीय पिंकी देवी की शव को ससुराल वालो द्वारा आनन फानन में साक्ष्य मिटाने की नीयत से उसे जलाने के लिए जाने की सूचना पर पहुँची पुलिस को देखते ही मृतका के परिजन चिता पर रखे शव को छोड़ कर फरार हो गया. वही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर थाना आया.

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

जानकारी के अनुसार मृतका की मायके अलीनगर थाना क्षेत्र के जयंतीपुर की रहने वाली राज कुमारी सहनी की पुत्री है,जो दो वर्ष पूर्व बिरौल थाना क्षेत्र के बलहा गांव निवासी राम आधार मुखिया के पुत्र मणि कांत मुखिया से हुआ था.

 

जिसमे एक साल की पुत्री है. घटना की जानकारी किसी ने मृतका के पिता को दिया कि आपकी पुत्री को हत्या कर शव को जलाने गया है. जहा इसकी सूचना मृतका के पिता ने पुलिस को दी.

 

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

जहा पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए शव जलाने ले गये स्थल पर पहुच कर शव को अपने कब्जे में कर लिया.इस बीच पुलिस को देखते ही दाह संस्कार में गये ससुराल पक्ष के सभी लोग शव को छोड़ फरार हो गया.मृतका के पिता राज कुमार सहनी के अनुसार दहेज के खातिर ससुराल वालों द्वारा हत्या किये जाने की आशंका जताया है.

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

 

इधर थानाध्यक्ष अमृत लाल वर्मन के बताया कि शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये डीएमसीएच भेजे जाने की बात कही.

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें