मई,13,2024
spot_img

Darbhanga के तारडीह की प्रसिद्ध कुर्सो नदियामी दुर्गा पूजनोत्सव को भव्यता देने पहुंचे BDO Kumar Shailendra, कहा-हम परंपरा और आपसी विश्वास, प्रेम और भक्ति-भाव के साथ मनाएंगें पर्व

युवाओं, ग्रामीणों, समाजसेवियों के साथ किए अलंकृत दुर्गोत्सव पर विमर्श

spot_img
spot_img
spot_img

तारडीह, देशज टाइम्स। प्रखंड क्षेत्र में आने वाली पर्व त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से मानने और विधि व्यवस्था बनी रहे इसको लेकर प्रशासनिक तैयारी शुरू कर दी गई है।

प्रशासनिक अधिकारियों ने इसको लेकर पूजा स्थलों पर लगातार बैठक कर स्थिति की समीक्षा भी कर रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को बीडीओ कुमार शैलेंद्र ने क्षेत्र के प्रसिद्ध कुर्सो नदियामी दुर्गा मंदिर परिसर में होने वाले दुर्गापूजा को लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधियों, समाज सेवियों के साथ युवाओं संग बैठक की।

बैठक में दुर्गा पूजा के दौरान उमड़ने वाली श्रद्धालुओं की जानकारी लिया। लोगों की सुरक्षा के साथ साथ वहां की व्यवस्था को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा पूजा के दौरान युवाओं एवं समाज सेवियों के साथ स्थानीय जनप्रतिनिधियों की भूमिका इसमें अहम है।

कहा कि श्रद्धा और भक्ति के साथ लोग पूजा करें इसको लेकर सब का सहयोग होना आवश्यक है। इस दौरान वहां के समस्या से भी रूबरू होते हुए उसके निष्पादन में पहल करने की बात कही गई।

किसी भी प्रकार के अफवाहों पर ध्यान नहीं देने और प्रशासन को सहयोग करने की अपील की गई। मौके पर कुर्सो मछैता के मुखिया प्रतिनिधि व पैक्स अध्यक्ष बोधकृष्ण झा नदियामी मुखिया प्रतिनिधि कन्हैया चौधरी के साथ मुक्ति नारायण चौधरी, गोपाल जी चौधरी, ललितेश चौधरी, सोनू चौधरी के साथ स्थानीय समाजसेवी एवं युवा उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | Jaley News। जाले बेलवारा के लोगों ने कहा, करेंगे Vote का बहिष्कार, तो देखिए BDO दीनबंधु दिवाकर ने क्या कहा, देखें VIDEO

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें