back to top
6 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News: Kusheshwarsthan में Gopalganj की शिक्षिका ने की खुदकुशी, लिखा..मां माफ करना@Mystery In Death

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News: Kusheshwarsthan में Gopalganj की शिक्षिका ने की खुदकुशी, लिखा..मां माफ करना@Mystery In Death|

जहां, कुशेश्वरस्थान पूर्वी के तिलकेश्वर थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय सुघराइन की सहायक शिक्षिका ने फांसी लगाकर (Teacher commits suicide in Kusheshwarsthan of Darbhanga) आत्महत्या कर ली है। यह घटना आत्महत्या है या फिर हत्या?यह खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा?

शिक्षिका की पंखे से लटकी लाश को देखने से पता चलता हैं कि दुपट्टा से बांधकर वह लटक रही हैं,यही नहीं सुसाइड नोट भी लिखा हुआ है? जिस तरह दुपट्टे से लाश टंगी हैं,ऐसा नहीं लगता हैं कि दुपट्टे के कारण फांसी लगी हो? खैर पुलिस इस मामले में अनुसंधान कर रही हैं।

शिक्षिका गोपालगंज की निक्की कुमारी बताई जा रहा ही है। जो बीपीएससी की शिक्षिका है और सुघराईन गांव में ही रेंट पर रहती थी। निक्की ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से जान ले रही हूं, मुझे माफ़ करना मां। इस मामले में तिलकेश्वर थानाध्यक्ष अंकित चौधरी ने बताया कि सूचना मिली है घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है।

एचएम ओजेर आलम ने बताया कि शाम 7 बजे मेरी शिक्षिका निक्की की बात हुई थी। उसने बताया कि उसे छुट्टी चाहिए थी। इसपर एचएम ने अन्य शिक्षक को छुट्टी पर जाने की बात कही। पुनः शिक्षिका ने नौ अक्टूबर के बाद छुट्टी पर जाने की बात बताई। बता दें कि सुघराईन गांव में ही एचएम किराए के मकान में रहते हैं। और, गोपालगंज की शिक्षिका भी उसी गांव में रहती है। अब पुलिस जांच से ही खुलासा होगा कि किसी के दबाब में हत्या हुई है या आत्म हत्या। अगर आत्म हत्या होती तो जमीन से पैर हटा हुआ रहता। लेकिन तस्वीर से साफ नजर आ रहा है कि जमीन में पैर सटा हुआ है। और, गले में दुपट्टा लगा हुआ है ? आखिर किस कारण हत्या हुई है या आत्म हत्या? बड़ी मिस्ट्री है। जांच में खुलासा होगा।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -