मई,16,2024
spot_img

Darbhanga में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, मुंह में कपड़ा ठूंस कर दो दरिंदों ने बारी-बारी किया गैंगरेप

spot_img
spot_img
spot_img

सतीश झा, बेनीपुर, देशज टाइम्स। बहेड़ा थाना के सज्जनपुरा गांव से बड़ी खबर है जहां एक नाबालिग किशोरी से गैंगरेप की वारदात हुई है। अनुसूचित जाति के नाबालिग युवती को गांव के ही दो मनचले युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म कर पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है।

घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। युवती ने इस मामले में बहेड़ा थाना में आवेदन सौंपा है।

आवेदन के अनुसार उषा कुमारी (काल्पनिक नाम) उम्र 15 वर्ष थाना ने आवेदन में कहा है कि रविवार की देर रात शौच  के दौरान गांव के ही दो युवक शिवम कुमार सिंह एवं मनीष कुमार सिंह ने जबरन मुंह में कपड़ा ठूंस कर सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया।

साथ ही उन्होंने अपने आवेदन में कहा है कि दुष्कर्म के बाद आरोपी दोनों युवकों ने जान से मारने की धमकी दी है। आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि दोनों युवक बारी-बारी से दुष्कर्म करता रहा। जातिसूचक गाली देता रहा।

पीड़िता ने बताया कि इस वारदात के बाद वह बाद बेहोश हो गई। इसके बाद बेहोशी की  स्थिति में छोड़कर दोनों भाग खड़ा हुआ। जहां मेरी मां की ओर से खोजबीन के बाद मेरी स्थिति देखकर 112 नंबर पर डायल किया।

बाद में पहुंची पुलिस ने मुझे उठा कर बहेड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से मुझे डीएमसीएच भेजा जा रहा है। इस संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष बीके बृजेश ने बताया कि पीड़ित युवती के आवेदन पर पोस्को एक्ट के तहत मामला 316/23 दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबर का अपडेट यह है
बहेड़ा थाना क्षेत्र के सज्जनपुरा गांव में एक नाबालिग किशोरी से गैंगरेप करने की प्राथमिकी बहेरा थाना में दर्ज कराई गई है। इसमे गांव के ही दो युवकों को आरोपी बनाया गया है। घटना की सूचना मिलते बहेड़ा थाने की पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

बताया जाता है कि अनुसूचित जाति के नाबालिग युवती को गांव के ही दो मनचले युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म कर पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। युवती ने इस मामले में बहेड़ा थाना में आवेदन दिया है।

पीड़िता ने थाना में दिये आवेदन में कहा है कि रविवार की देर रात पेशाब करने के लिए घर के आंगन में निकली थी इस दौरान गांव के ही दो युवक शिवम कुमार सिंह एवं मनीष कुमार सिंह ने जबरन मुंह में कपड़ा ठूंस कर अपने आंगन में ले गया और बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के बाद आरोपी दोनों युवकों ने जान से मारने की धमकी दी है। आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि दोनों युवक बारी-बारी से दुष्कर्म करता रहा। जातिसूचक गाली देता रहा।

पीड़िता ने बताया कि वह रात को अपने आंगन में पेशाब करने के लिए गई थी। इस दौरान मनीष सिंह व शिवम ने मेरा मुंह दबाकर अपने आंगन में गया, जहां मनीष मेरा मुंह दबाए हुआ था। और, शिवम ने मेरे साथ गलत काम किया। और दोनों ने धमकी देते हुए मेरे साथ मारपीट भी किया। इसके बाद हम बेहोश हो गए । बेहोशी की स्थिति में छोड़कर दोनों भाग खड़ा हुआ।

पीड़िता की मां ने कहा देर रात उनकी बहू ने कहा बच्ची घर मे नही है तो हमलोग खोजबीन करना शुरू किए बाहर निकले पर बच्ची के रोने की आवाज आई। तो, हमलोग जाकर देखे तो वह बेहोशी की अवस्था में कराह रही थी। हम डायल 112 पर फ़ोन करके पुलिस को सूचना दिए।

जानकारी मिलते ही बहेड़ा थाना की पुलिस पीड़ित युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

इस संबंध में बहेड़ा थानाध्यक्ष बीके बृजेश ने बताया कि पीड़ित युवती के आवेदन पर पोस्को एक्ट के तहत मामला 316/23 दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| घनश्यामपुर के दामाद की बाइक ले उड़े अपराधी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें