मई,17,2024
spot_img

दरभंगा के बिरौल पटनिया मदार साहेब के मजार पर हर वर्ग के लोग झूके हैं सजदे में, मन्नत मांगनें वाले मांग रहे भर दे झोली

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। थाना क्षेत्र के पटनिया स्थित मौजा रामनगर अहिलबाड़ा में अवस्थित मदार साहेब के मजार पर आयोजित उर्स दूसरे दिन विशेष सुरक्षा व्यवस्था के बीच जारी रहा।

 

इस दौरान क्षेत्रों से आये हजारों की संख्या में  श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी। अपने मनोकामना को लेकर विभिन्न समुदाय के लोग यहां उपस्थित होकर मन्नतें पुरी करने के लिए प्रार्थना की। इसमें महिला श्रद्धालुओं की संख्या सबसे दरभंगा के बिरौल पटनिया मदार साहेब के मजार पर हर वर्ग के लोग झूके हैं सजदे में, मन्नत मांगनें वाले मांग रहे भर दे झोली अधिक देखी गई। मजार पर एवं मेला में आये लोगों को किसी तरह की कठिनाई न हो इसके लिए स्थानीय प्रबंध कमेटी वक्फ इस्टेट के अध्यक्ष मकबूल आलम, सचिव अरशद अली खान के अलावा गणमान्य लोग प्रशासन का सहयोग करते देखे गए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| दरभंगा पुलिसिंग में अर्से बाद...अक्स अपना देखिए....

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें