मई,14,2024
spot_img

Darbhanga News | अरहर खेत से मिली महिला की लाश…Suspicion की मिस्ट्री@Murder After Rape? जल्द होगा खुलासा, बहेड़ा पुलिस के साथ Forensic Team एक्शन में

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News | अरहर खेत से मिली महिला की लाश…Suspicion की मिस्ट्री@Murder After Rape? का जल्द खुलासा होगा। देशज टाइम्स ने जो खबर प्रकाशित की थी, Darbhanga News | Darbhanga से BIG Breaking है..अरहर खेत से मिली महिला की लाश…Suspicion की मिस्ट्री@Murder After Rape? की दिशा में ही बहेड़ा पुलिस के साथ Forensic Team की पूरी टीम एक्शन में दिख रही है।उम्मीद है, देशज टाइम्स की आशंका सत्य साबित हो जाए…जहां…बहेड़ा थाना अध्यक्ष चंद्रकांत गौरी बताते हैं, अनुसंधान अंतिम चरण में है। जल्द मामले का उद्वेदन करते हुए सार्वजनिक कर दिया जाएगा।

Darbhanga News | बहेड़ा थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौड़ी की हर एंगिल से तहकीकात

महिला की लाश मिलने के साथ ही तेज-तर्रार पुलिस अधिकारी बहेड़ा थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौड़ी वहां पहुंचे थे। वहीं उन्होंने पूरी तहकीकात तेज कर दी थी। शव को पोस्टमार्टम में दरभंगा डीएमसीएच भेजा था। तहकीकात के कई बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी थी, जो अब अंतिम निष्कर्ष की ओर है।

Darbhanga News | पूरा मामला ही Murder After Rape? के ईद-गिर्द घूम रहा है

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला… Suspicion की मिस्ट्री@Murder After Rape?के ईद-गिर्द घूम रहा है| जहां, खेत से महिला की लाश मिली थी। हालांकि,…Body पर जख्म के कोई निशान नहीं थे। लेकिन…Suspicion की मिस्ट्री@ यही थी, Murder हुआ है। वह भी Rape के बाद? इसी दिशा में फिलहाल पुलिस आगे भी बढ़ रही है जहां पुलिस को कई क्लू हाथ लगे हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| गौड़ाबौराम में घुमती घड़ी की सूई के साथ दिखा How Is The Josh

Darbhanga News | बहेड़ा थाना पुलिस के नेतृत्व में फॉरेंसिक टीम के तीन सदस्यों की गहन जांच

जानकारी के अनुसार, जहां, बेनीपुर प्रखंड क्षेत्र के नवादा गांव अवस्थित अरहर खेत से बरामद विक्षिप्त महिला की मौत की मिस्ट्री का परत दर परत खुलने की प्रबल संभावना बन गई है। बहेड़ा थाना पुलिस के नेतृत्व में फॉरेंसिक टीम के तीन सदस्यों ने घटनास्थल पर पहुंचकर वैज्ञानिक अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है।

Darbhanga News | बहेड़ा थाना पुलिस मिस्ट्री को सुलझाने की पूरी तैयारी कर ली है, जल्द खुलासे की उम्मीद

वैसे अपुष्ट खबरों के अनुसार पुलिस इस मौत के मामलों को सुलझाने में सफलता प्राप्त कर ली है, जिसे जल्द उद्वेदन किया जाएगा। जहां, नवादा भगवती स्थान से आशापुर जाने वाली सड़क के मध्य अरहर के खेत में एक मानसिक विक्षिप्त महिला का शव बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस ने उसे बरामद कर अतः परीक्षण हेतु भेज दिया था। लेकिन, देशज टाइम्स ने अपनी खबर में मौत को हत्या और दुष्कर्म के एंगिल से खबर प्रकाशित की थी। स्वाभाविक मौत तो यह कतई नहीं लग रहा था जहां अब इसकी गुत्थी अब सुलझने लगी है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News: Kamtaul News : बरात में कमतौल गए Singhwara के युवक श्रवण की हत्या में चार पर FIR, Murder Mystery सुलझेगी, तेज हथियार से पेट फाड़ा, दोनों पैर तोड़े

Darbhanga News | बहेड़ा थाना पुलिस भी उसी के करीब

पुलिस मामले की तहकीकात में जी जान से जुटी हुई है। आज तीन सदस्यीय फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य को एकत्रित किया। वहीं, वैज्ञानिक अनुसंधान प्रारंभ कर दी गई है। दूसरी ओर, पुलिस ने दबी जुबान से बताया कि देशज टाइम्स की आशंका सही दिशा में थी। और, पुलिस भी उक्त दिशा में काफी आगे बढ़ चुकी है। जल्द ही उस मौत की मिस्ट्री को उद्वेदन कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| खाना खाते ही एक दर्जन स्कूली छात्राएं बेहोश, 7 DMCH Referred

Darbhanga News | बहेड़ा थाना अध्यक्ष चंद्रकांत गौरी बताते हैं,

वैसे उक्त विक्षिप्त महिला का शव बरामद होने के साथ ही देशज टाइम्स ने अपनी ब्रेकिंग खबर में महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका व्यक्त की थी। इसका पूर्ण खुलासा तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही होगा। लेकिन सीसीटीवी की फुटेज और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में घटना को अंजाम देने वालों तक पहुंचने का रास्ता सुलभ कर दिया है। इस संबंध में पूछने पर बहेड़ा थाना अध्यक्ष चंद्रकांत गौरी बताते हैं, अनुसंधान अंतिम चरण में है जल्द ही मामले का उद्वेदन करते हुए सार्वजनिक कर दिया जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें