मई,21,2024
spot_img

Darbhanga के हनुमाननगर में सतरंगी खिलौने के साथ नये वस्त्र पाकर खिल उठे नौनिहालों के चेहरे

spot_img
spot_img
spot_img

हनुमाननगर, देशज टाइम्स। लगातार बच्चों को प्रेरित किया जा रहा है। इसी कड़ी में सतरंगी खिलौने के साथ नये वस्त्र बच्चों को जब मिले तो उनका चेहरा खिल उठा। नौनिहालों को उम्मीद नहीं थी कि उन्हें ऐसा सौभाग्य मिलेगा।

शुक्रवार को गोदाईपट्टी पंचायत के गोपालपुर गांव स्थित आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 55 के बच्चों के बीच डॉ. मोहन चौधरी मेमोरियल फाउंडेशन और दिल्ली की संस्था गूंज की ओर से जूते, चप्पल, नए वस्त्र के साथ तरह-तरह के सतरंगी खिलौने से भरा कीट प्रदान किया गया।

जनोपयोगी कीट के साथ तरह-तरह के खिलौने पाकर बच्चे चहक उठे। फाउंडेशन के मैनेजिंग ट्रस्टी विजय चौधरी गूंज संस्था के सहयोग से क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालयों एवं

आंगनबाड़ी केन्द्रों के बच्चों के बीच जनोपयोगी कीट के साथ खिलौने का लगातार वितरण कर नौनिहालों को प्रोत्साहित करने का कार्य की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| जाले ने लिखा अपने हिस्से का भाग्य, पूरे बारह उम्मीदवारों की तकदीर, खामोशी के बीच उम्मीद के साथ...भाग्य जाग जाएंगें...जब, ईवीएम खुलेंगे

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें