मई,11,2024
spot_img

Darbhanga News: किरतपुर प्रखंड के मुखियों ने Minister Sanjay Jha को सुनाई बाढ़ पीड़ितों की आपबीती, मंत्री ने दिया भरोसा, कहा-मिलेगी सबको सहायता

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल अनुमंडल, देशज टाइम्स। किरतपुर प्रखंड में आई कोसी की जललहरी से मची तबाही के बाद प्रखंड के सभी पंचायतों के लोगों को बाढ़ राहत दिलवाने की मांग उठी है।

इसको लेकर मुखिया संघ के बैनर तले सभी मुखिया ने जल संसाधन एवं सूचना जनसंपर्क मंत्री संजय कुमार झा से उनके पटना स्थित आवास पर मुलाकात की है। साथ ही उन्हें ज्ञापन सौंपकर स्थानीय समस्याओं से शुक्रवार को अवगत कराया है।

मंत्री संजय कुमार झा को सौंपे ज्ञापन में सभी पंचायतों के मुखिया ने कहा है कि कुबौल ढांगा, झगरुआ तरवारा, खैसा जमालपुर, नरकटिया भंडारिया, किरतपुर, झगरुआ, रसियारी पौनी, जमालपुर समेत स्थानीय सभी गांवों के अधिकांश लोगों के बीच भुखमरी की नौबत आ गई है। हजारों एकड़ में लगे फसल धान एवं सब्जी का बर्बाद हो गया है। कई लोगों के मकान गिर गए हैं।

मुखिया ने मंत्री संजय कुमार झा को बताया कि सैकड़ों परिवार अपने घर से बेघर हो गए हैं। लोगों के बीच भोजन, पानी की किल्लत हो गई है। लोग ऊंचे स्थान पर रैन बसेरा बना कर बसर कर रहे हैं। सरकार की ओर से सामुदायिक किचेन शुरू करवाया गया। मगर इससे काम नहीं चलने वाला।

वहीं, सभी मुखिया को मंत्री श्री झा ने पटना स्थित अपने सरकारी आवास पर भरोसा दिलाया कि सर्वेक्षण कराकर सभी पीड़ितो को बाढ़ राहत दिलवाया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections| Hajipur News| चिराग पासवान की प्रचार गाड़ी पर हमला, पोस्टर फाड़े

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें