मई,17,2024
spot_img

Darbhanga News| लॉकडाउन में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म का दरिंदा…May 8 को आएगा Verdict

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| लॉकडाउन में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म का दरिंदा…May 8 को आएगा Verdict जहां, दरभंगा में दरिंदगी की खेल खेलने वाला अंतरजिला का दुष्कर्मी आठ मई को कड़ा फैसला सुनेगा। लॉकडाउन के समय ग्यारह साल की नाबालिग लड़की जो स्कूल की हॉस्टल से घर आ गई थी उसके साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम देने वाला अब लंबे समय के लिए सलाखें की दीवारें देखेगा जहां…,

Darbhanga News| POCSO Special Judge Protima Parihar की कोर्ट का बड़ा फैसला

दरभंगा पॉक्सो के विशेष न्यायाधीश प्रोतिमा परिहार (POCSO Special Judge Protima Parihar) की कोर्ट ने एक नाबालिग बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले दरिंदे को कड़ी सजा देने का फैसला किया है। यह दरिंदा मुजफ्फरपुर जिला के सकरा थाना क्षेत्र के वोअरिया निवासी स्व.कासिम का पुत्र मो. तबारक है। POCSO Special Judge Protima Parihar की कोर्ट ने इस दरिंदे को नाबालिग से दुष्कर्म का दोषी करा दिया है।

Darbhanga News| सुनवाई और फैसले के लिए आठ मई की तिथि मुकर्रर

जानकारी के अनुसार, कोर्ट ने गुरुवार को नगर (कोतवालीओपी) थानाकांड सं. 221/20 से बने जीआर सं.56/20 का विचारण पूरा करते हुए अभियुक्त को भादवि की धारा 376 AB और पॉक्सो ऐक्ट की धारा 6 में दोषी घोषित किया है। न्यायालय ने दोषी अभियुक्त को सजा अवधि निर्धारण के बिंदु पर सुनवाई और निर्णय के लिए आठ मई की तिथि निर्धारित किया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| अहले सुबह देवघर मुंडन कराने जा रहा था परिवार...कार टकराई पेड़ से, दो जुड़वा बच्चों समेत तीन की मौत...

Darbhanga News| स्पेशल पीपी विजय कुमार ने बताया

इस केस में अभियोजन पक्ष का संचालन कर रहे स्पेशल पीपी विजय कुमार ने बताया कि ग्यारह वर्षीय पीड़िता अपनी छोटी बहन के साथ दरभंगा के दोनार स्थित खीस्ट ज्योति विद्यालय, होली रोजरी के हॉस्टल में रहकर पढ़ती थी। वर्ष 2020 में स्कूल लॉकडाउन में बंद हो गया। वहीं, दोनों बच्ची घर आ गई।

Darbhanga News| प्राथमिकी आठ अगस्त 20 को कोतवाली ओपी में दर्ज हुई थी

बाद में विद्यालय में ऑनलाइन पढाई शुरु हुई तो अभियुक्त ने बच्चों से अपना व्हाट्सएप नंबर स्कूल के ग्रूप से जुड़वाकर बच्चियों को पढ्ने के लिए अपने घर बुलाया। वहीं, पीड़िता के साथ हैवानियत की। साथ ही, इसका अश्लील वीडिओ विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप पर डाल दिया। इसकी प्राथमिकी आठ अगस्त 20 को कोतवाली ओपी में दर्ज हुई थी। दरिंदा अभियुक्त इसके बाद से ही जेल में है।

यह भी पढ़ें:  Kusheshwar Asthan @Darbhanga News: कुशेश्वर की अनुष्का, कहां गई? कोसी की 10KM की खाक, SDRF खाली हाथ

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें