मई,19,2024
spot_img
Bihar | बिहार | NewsDarbhanga News Hindiदरभंगा में मिली Samastipur से चोरी गई बाइक, विश्वविद्यालय कैंपस में संदिग्धावस्था...

दरभंगा में मिली Samastipur से चोरी गई बाइक, विश्वविद्यालय कैंपस में संदिग्धावस्था में बाइक लेकर खड़ा था किलाघाट का युवक

spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। कल्याणपुर थाना क्षेत्र से चोरी हुई बाइक को एक युवक के साथ विश्वविद्यालय थाना की पुलिस ने बरामद की है। पुलिस ने रविवार की देर शाम यह कार्रवाई की हैं।

गाड़ी होंडा ड्रीम है,जिस पर बीआर 33 वाई/9283 नंबर अंकित है। पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक दरभंगा नगर थाना क्षेत्र के किलाघाट का रहने वाला है। विश्वविद्यालय कैंपस में युवक संदिग्ध अवस्था में गाड़ी लेकर खड़ा था।

शंका के आधार पर उससे पूछताछ की गई तो संतोषजनक जवाब उसने पुलिस को नही दिया।जब उससे गाड़ी का कागजातो की मांग की गई तो उसने कोई भी कागजात नहीं दिखाया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

युवक के गिरफ्तार होने की सूचना मिलते ही उसके घर के लोग और मुहल्लेवासी दर्जनों लोग थाना पर पहुंच गए और उसे निर्दोष बताते हुए पुलिस पर गाड़ी छोड़ने का दवाब बना रहे थे।लेकिन पुलिस जांच में जुटी रही।लोग देर रात तक थाना पर जमे रहे।

जांच में पता चला कि गाड़ी समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के वलभद्रपुर खजूरी गांव निवासी संजीत ठाकुर की है।जो उनके घर के दरवाजा से 2 फरवरी की रात चोरी हुई थी।यूनिवर्सिटी थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा का कहना है कि कल्याणपुर थाना को जानकारी दी गई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

जांच किया जा रहा है। पकड़े गए युवक से पूछताछ किया जा रहा है।गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाया जा रहा है।जल्द ही गिरोह का खुलासा कर दिया जाएगा। बलभद्रपुर खजूरी गांव निवासी संजीत ठाकुर ने बताया कि उनके घर से अज्ञात चोरों ने दो फरवरी की रात उनकी मोटरसाइकिल की चोरी कर ली थी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें