back to top
28 सितम्बर, 2024

Darbhanga News| जरिसो के बंद घर में घुसा चोर…जेवरात समेत सबकुछ साफ

spot_img
spot_img
spot_img

तीश झा। Darbhanga News| जरिसो के बंद घर में घुसा चोर…जेवरात समेत सबकुछ साफ। जहां, बेनीपुर बहेड़ा थाना क्षेत्र के जरिसो गांव में राम सोगराथ झा के बंद घरों का ताला तोड़ कर चोरों ने समान चुरा लिया है। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि राम सोगारथ झा विगत एक माह से विभिन्न तीर्थ यात्रा पर निकले हैं।

इसके कारण घर में ताला लगा हुआ था ।विगत एक माह से घर बंद रहने का फायदा उठाते हुए आज्ञा चोरों ने मुख्य दरवाजा का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया तथा तीन कमरों की ताला तोड़कर घर में रखे गोदरेज एवं ट्रक की ताला तोड़कर सोना चांदी की गहने एवं अन्य सामान चुरा लिया।

शनिवार को स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बहेड़ा पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की तहकीकात किया। इस दौरान कितने की समान चोरी हुई इसकी सही जानकारी देने वाला कोई नहीं है।

वहीं थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि चोरों ने बंद घरों का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास तो किया है पर, कितने का कौन सामान चोरी हुई है। यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। यह गृहस्वामी के आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -