back to top
28 सितम्बर, 2024

Darbhanga News| CRPF Battalion Santosh Kumar Jha गए थे हरिद्धार, बंद घर में भीषण चोरी

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| CRPF Battalion Santosh Kumar Jha के बंद घर में भीषण चोरी| जहां, सदर थाना क्षेत्र के छपकी परड़ी रोड नंबर 10 के रहने वाले सीआरपीएफ बटालियन के संतोष कुमार झा के बंद घर में ताला तोड़कर लाखों का सामान चोरी करने का मामला थाना में आवेदन दिया है। संतोष कुमार झा की (Theft in the locked house of Santosh Kumar Jha of CRPF battalion in Darbhanga) ओर से दिए आवेदन में बताया गया है कि 14 जून 2024 को पुत्र के मुंडन के लिए उत्तराखंड के हरिद्वार गए थे।

Darbhanga News| परिवार सहित लौट कर आए तो रूम का ताला और अलमीरा का ताला

20 जून 24 को परिवार सहित लौट कर आए तो रूम का ताला और अलमीरा का ताला टूटा हुआ था। अलमीरा का सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमीरा में रखें सोना का कान के चार जोड़ी टॉप्स, कान का तीन जोड़ी बाली, दो मंगलसूत्र, पांच जोड़ा चांदी का पायल सहित 24 हजार रुपए की चोरी हो गई है।

Darbhanga News| हरिद्वार जाने के दौरान मोहल्ले के पड़ोसी मो. अनसारुल के पुत्र मो गुड्डू

संतोष कुमार झा ने आवेदन में बताया है कि हरिद्वार जाने के दौरान मोहल्ले के पड़ोसी मो. अनसारुल के पुत्र मो गुड्डू को सुरक्षा की दृष्टि कोन से रात को सोने के लिए घर के गेट और बरामदा का चाबी देकर गए थे। मो. गुड्डू से ताला टूटने की जानकारी ली तो उसने पिता के सोने की बात का कर पल्ला झाड़ने का प्रयास किया।

Darbhanga News| सदर थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह ने बताया

फिर अपने छोटे भाई के बारे में भी बताया कि वह भी आपके घर में सोया था। तीनों पिता और पुत्र से पूछताछ की लेकिन टालमटोल कर रहे हैं। सदर थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें नहीं है, लेकिन पता कर कार्रवाई कर मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -