back to top
3 जुलाई, 2024
spot_img

Darbhanga News| जयश्रीराम का अनुसंधान…लहेरियासराय पुलिस के आया काम… दो भाइयों के घर चोरी का खुलासा@SHO Deepak Kumar

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| जयश्रीराम का अनुसंधान…लहेरियासराय पुलिस के आया काम… दो भाइयों के घर चोरी का खुलासा@SHO Deepak Kumar| जहां, लहेरियासराय थाना की पुलिस ने महज चार दिनों में ही भीषण चोरी की वारदात का पटाक्षेप करते हुए मुख्य आरोपी को दबोच लिया है। जहां,बेलवागंज के रहने वाले ऑटो चालक मो.अजहर आलम और (Theft revealed in locked houses of Darbhanga, main accused arrested) उनके भाई के बंद घरों को चोरों ने निशाना बनाया था।

Darbhanga News| लहेरियासराय थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने

चोरी की वारदात के बाद से ही लहेरियासराय थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए अनुसंधान का जिम्मा जय श्रीराम को सौंपा। इसका परिणाम आज चार दिन बाद ही सामने आया है जहां, मुख्य आरोपी प्रभात कुमार ने थाना में आकर सरेंडर कर दिया।

Darbhanga News| अनुसंधानक दारोगा जय श्रीराम ने बेलवागंज के अंधेरिया बाग मोहल्ले में

जानकारी के अनुसार, लहेरियासराय पुलिस के दबाव के कारण चोरी मामले में फरार आरोपी प्रभात कुमार ने थाना में सरेंडर कर दिया। अनुसंधानक दारोगा जय श्रीराम ने बेलवागंज के अंधेरिया बाग मोहल्ले में बृज किशोर प्रसाद उर्फ लाल बाबू पटवा के घर छापेमारी कर चोरी की गई सोने चांदी के कुछ जेवरात को बरामद किया था। वहीं कुछ जेवरात को बेच दिया गया था। जिस दुकानदार के हाथों से बेचा था उसे भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हालांकि चोरी करने वाले प्रभात कुमार को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। खरीदारी करने वाले दुकानदार से पूछताछ की जा रही है।

Darbhanga News| बेलवागंज के रहने वाले ऑटो चालक मो.अजहर आलम और उनके भाई के बंद घरों से

जानकारी के अनुसार, बेलवागंज के रहने वाले ऑटो चालक मो.अजहर आलम एवं उनके भाई के बंद घरों से सोने चांदी की जेवरात चोरी कर ली गई थी। परिवार के सभी सदस्य एक शादी समारोह में गए हुए थे। जब लौट। घर का ताला समेत अलमारी का तारा टूटा हुआ था। सामान बिखरा पड़ा था।

Darbhanga News| महज चार दिन बाद मामले का उद्भेदन

थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए चोरी की घटना के महज चार दिन बाद मामले का उद्भेदन करते हुए चोरी करने वाले चोर प्रभात कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| 3 जुलाई सुबह 07.30 बजे से नहीं मिलेंगी इन इलाकों को बिजली
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें