मई,18,2024
spot_img

दरभंगा की लहेरियासराय पुलिस, सरस्वती पूजनोत्सव को लेकर अलर्ट मोड में…उपद्रवियों पर रहेगी पूरी निगहबानी

spot_img
spot_img
spot_img

संजय कुमार राय, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। सरस्वती पूजा को शांति पूर्वक मनाने के लिये लहेरियासराय थाना पर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।

 

पुलिस मुख्यालय की और से दिये गये निर्देश के आलोक में एसएसपी के निर्देश पर सभी थानाध्यक्ष यह बैठक कर रहें है। थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति ने बैठक के दौरान मुहल्लावार सभी सदस्यों से जानकारी ली।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

बैठक में वार्ड पार्षद शांति समिति सदस्य और पूजा समिति के आयोजकों को बुलाया गया था। जिसमें निर्धारित समय के साथ विसर्जन और निर्धारित रूट से ही विसर्जन संपन्न कराने का निर्देश दिया गया। इस बीच अश्लील गाने, भड़ काऊ भाषण और डीजे के बजाने पर पूर्ण रूप से रोक की हिदायत दी गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

 

बैठक के दौरान शराबबंदी कानून को पूर्णतः रोक लगाने का सहयोग और हुड़दंग करने वालों की पुलिस प्रशासन को सूचना देने का अनुरोध भी किया गया। शांति समिति के सदस्यों को खासकर पूजा समिति के आयोजक को अपने वॉलेंटियर के सहारे व्यवस्था को नियंत्रित करने में सहयोग की अपील की गई।

बैठक के सभी सदस्यों को अपने अपने इलाके के उपद्रवियों की सूचना थाना में देने के लिये अनुरोध किया गया। इस दौरान शांति समिति एवं पूजा समिति के सभी सदस्य मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें