मई,15,2024
spot_img

Darbhanga के घनश्यापुर-बिरौल के शिवनगरघाट के समीप ट्रक ने 5 साल के बच्चे को कुचला, मौत से आक्रोशित लोगों का जमकर दरभंगा-कुशेश्वरस्थान मार्ग पर हंगामा, किया सड़क जाम

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा से एक बड़ी खबर है जहां घनश्यामपुर थाना और बिरौल थाना क्षेत्र के सीमावर्ती शिवनगर घाट के समीप मंगलवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां, घनश्यामपुर से शिवनगर जाने वाली सड़क पर ट्रक ने एक पांच साल के बच्चे को कुचल (Truck crushes 5 year old child in Darbhanga, uproar over death) डाला।

इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं, मौत से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने मुख्य सड़क को जाम करते हुए दरभंगा-कुशेश्वरस्थान जाने वाली मुख्य सड़क को बाधित कर दिया। इससे दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। पढ़िए पूरी खबर

घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के शिवनगर घाट से कोरथु जाने वाली मुख्य सड़क पर एक ट्रक ने बच्चे को ठोकर मार दी जिससे मौके पर बच्चे की मौत हो गई है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने दरभंगा कुशेश्वरस्थान मुख्य सड़क को जाम कर मुआवजे की मांग कर रहे थे। मृत बच्चे की पहचान मो. इमियास के पौत्र जमीर 5 वर्ष के रूप में हुई है।

बताया जाता है शिवनगरघाट की तरफ से कोरथु जा रहे ट्रक ने सड़क किनारे जा रहे बच्चे मो जमीर 5 वर्ष को ठोकर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई है। स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग पर अड़े हुए है।

घटना की सूचना पर पहुँची घनश्यामपुर थाना की पुलिस लोगो और परिजनों को समझ बुझकार सड़क जाम को खत्म करवाया है। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

मृतक के पिता ने बताया कि वह मजदूरी किया करते है। वह आज भी अपने काम मे लगे थे। किसी ने कहा कि उनके पुत्र की मौत हो गई है। वह जब घटना स्थल पर पहुँचे तबतक उनके पुत्र की मौत हो चुकी थी।

इस संबंध में मौके पर उपस्थित जिला परिषद सदस्य धीरज कुमार झा ने कहा कि पीड़ित परिवार मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम किया है। बच्चे की मौत ट्रक की ठोकर से हो गई है। सीओ भी मौके पर पहुँच गए है । परिजनों से बातचीत चल रही है। जो भी सम्भव होगा वो सरकारी स्तर से करवाया जाएगा।

घनश्यामपुर के थानाध्यक्ष ने बताया कि एक ट्रक की ठोकर से मो इलियास के पोते की मौत हो गई। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया गया है। वहीं परिजनों को समझा बुझाकर सड़क जाम को खुलवा लिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| कंकाली मंदिर के पुजारी राजीव कुमार झा हत्याकांड...सुनवाई, गवाही...बड़ी हलचल

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें