मई,14,2024
spot_img

Darbhanga मनीगाछी के अगरबत्ती कारोबारी का बैग ले उड़े दो अपराधी, कोलकाता से उतरे थे, बाइक पर बैठाया और लूट लिया

spot_img
spot_img
spot_img

मुख्य बातें: बैग में 10,000 रुपया, एक मोबाइल फोन, 30,000 का परफ्यूम, कुछ कपड़े एवं दो एटीएम कार्ड था

बसंत कुमार झा, मनीगाछी, देशज टाइम्स ब्यूरो। सकरी थाना क्षेत्र में एनएच 57 फोरलेन सड़क पर नवादा से पूरब एचपी पेट्रोल पंप के पास दो बदमाशों ने एक अगरबत्ती व्यापारी को लूट लिया।

मनीगाछी थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गांव निवासी मनोज कुमार झा का बैग लेकर दोनों बाइक सवार बदमाश भाग निकला। मनोज कुमार झा ने देशज टाइम्स को बताया कि वह अगरबत्ती के कारोबारी हैं। इस सिलसिले में उनका कोलकाता से आना-जाना लगा रहता है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| गौड़ाबौराम में घुमती घड़ी की सूई के साथ दिखा How Is The Josh

इसी सिलसिले में वह कोलकाता से घर आ रहे थे। सुबह गंगासागर एक्सप्रेस ट्रेन से वह सकरी रेल जंक्शन पर उतरे। और, ऑटो पकड़ने के लिए सकरी ओवरब्रिज तक आए। वहां भी ऑटो नहीं मिला तो वह आगे मस्जिद के नजदीक एनएच 57 फोरलेन सड़क पर पहुंच कर बस का इंतजार करने लगे।

पांच-सात मिनट बाद एक अनजान युवक मोबाइल से बात करते हुए उनके नजदीक पहुंचा। मोबाइल पर उसने अपने साथी को बताया कि वह एनएच पर पहुंच गया है। जल्दी बाइक लेकर पहुंचो। इसी बीच बातों बातों में उसने पूछ लिया कि मुझे कहां जाना है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| 17 लाख 81 हजार वोटर, आठ उम्मीदवार, दरभंगा का भाग्य....हो रहा फैसला, Administration Too Tight

कुछ ही मिनट बाद उसका साथी बाइक लेकर पहुंच गया। बाइक सुपर स्प्लेंडर था। और दोनों बदमाशों की उम्र करीब 30-32 वर्ष है। दोनों ने मुझे मनीगाछी जाने की बात बताई और मुझे भी अपनी बाइक से मनीगाछी तक चलने का आग्रह किया। उसके झांसे में आकर मैं उसके साथ हो लिया। उसने मेरा बैग बाइक के हैंडल पर रख दिया।

नवादा से आगे एचपी पेट्रोल पंप से पूरब आकर उसने बाइक रोक दिया। और पेट्रोल लेने का बहाना बनाकर उसने मुझे बाइक से उतरने को कहा। मेरे उतरते ही बाइक सवार दोनों बदमाश पेट्रोल पंप पर जाने के बदले सकरी की ओर भाग गया।

वह चिल्लाते रह गए। लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। बाद में वह सकरी थाना पहुंचे। थाने में आवेदन दिया। अभी तक उसे उनका सामान नहीं मिला। सकरी थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह ने देशज टाइम्स को बताया कि अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं मिल पाया है। खोजबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| बेनीपुर में बुजुर्ग, महिला, युवाओं का दिखा जोश-ए-लोकतंत्र

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें