back to top
28 जून, 2024
spot_img

Darbhanga News| दरभंगा में चापाकल गाड़ने के नाम पर एक्टिव है बाइक चोर गिरोह, अंतर जिला का दो अपराधी धराया, ग्रामीणों की दिलेरी, बड़ी कामयाबी

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| दरभंगा में चापाकल गाड़ने के नाम पर एक्टिव है बाइक चोर गिरोह, अंतर जिला का दो अपराधी धराया, ग्रामीणों की दिलेरी, बड़ी कामयाबी। जहां, दरभंगा शहर में इन दिनों लगातार बाइक चोर काफी एक्टिव हैं। शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों तक इनका नेटवर्क काफी बढ़ गया है। सभी अंतरजिला गिरोह से जुड़े हैं।

Darbhanga News| ग्रामीणों की बड़ी दिलेरी के बाद दो बाइक चोर गिरोह के अपराधी पकड़ाए

जहां, ग्रामीणों की बड़ी दिलेरी के बाद दो बाइक चोर गिरोह के अपराधी पकड़ाए हैं। जहां, दोनों अपराधियों को फिलहाल, लहेरियासराय थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, ग्रामीणों की दिलेरी की वाहवाही हो रही है, जहां रहमगंज के मतरंजन तालाब के पास से देर रात एक बाइक की चोरी हो गई थी। इसकी शिकायत लहेरियासराय थाना में दर्ज करवाया गया था।

Darbhanga News| लोगों ने बाइक चोरी की सीसीटीवी फुटेज निकाल कर चोर की तलाश, मिली कामयाबी

बाइक चोरी की घटना को लेकर मोहल्ले के लोगों ने बाइक चोरी की सीसीटीवी फुटेज निकाल कर चोर की तलाश में लगे थे। इसी दौरान सोमवार की दोपहर दो व्यक्ति फिर से बाइक चोरी करने के लिए वही पहुंचा। स्थानीय लोगों ने चोर को पहचान लिया। और, उसे पड़कर जमकर धुनाई कर दी। फिर, मौके पर पहुंची बेंता थाना की पुलिस के हवाले कर दिया।

Darbhanga News| इंदल पासवान फिलहाल हिरासत में

दोनों व्यक्ति की पहचान वैशाली जिला के जंदाहा थाना क्षेत्र के धनबोहरा गांव के रहने वाले नागेश्वर राम के पुत्र विपिन राम तथा दूसरा महनार थाना क्षेत्र के पहाड़पुर बिसनपुर गांव का रहने वाला जंग बहादुर पासवान के पुत्र इंदल पासवान के रूप में हुई है। हालांकि इंदल पासवान को फिलहाल हिरासत में रखकर पूछताछ की जा रही है।

Darbhanga News| चापाकल गाड़ना, रात को रूकना, बाइक को ठिकाने लगाना

इंदल ने बताया कि वह दरभंगा में 5 दिन पहले आया ही है। बाइक चोरी की घटना में वह शामिल नहीं है। पकड़े गए आरोपी विपिन राम ने बताया है कि दिन में वह लोग चापाकल गाड़ने का कार्य करते हैं। रात को उसी जगह रुक जाते हैं। मौका का फायदा उठाकर बाइक चोरी कर सरगना के हवाले कर देते हैं। फिर उसके बाद चापाकल गाड़ने में लग जाते हैं ताकि लोगों को शक नहीं हो।

Darbhanga News| बेंता थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया

बेंता थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि चार से अधिक बाइक बेंता थाना क्षेत्र से चोरी हुई है। सीसीटीवी फुटेज में जो युवा दिख रहा है वह विपिन राम ही है। पकड़े गए दोनों आरोपी को लहेरियासराय थाना के हवाले कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kamtaul News| सजी थी बरात, गाड़ी में हो गईं काहासुनी...घर में घुसकर जानलेवा हमला, लूट, तोड़फोड़
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें