मई,20,2024
spot_img

दरभंगा के बिरौल में ऑटो में भर-भरकर हो रही बिन मौसम गुड़ की सप्लाई…कहीं यह चुलाई दारू निर्माण की बू तो नहीं

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार में बिन मौसम के अचानक गुड़ की बिक्री भारी मात्रा में होने लगी है।

यह गुड़ बिरौल एवं उसके आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के इने-गुने लोग खरीद कर ले जा रहे हैं। इसे ढ़ोने के लिए ऑटो का उपयोग किया जा रहा हैं।

जानकारी के अनुसार सुपौल बाजार के वैसे दो दुकानदार हैं जो अपने गोदाम में भारी मात्रा में गुड़ का स्टॉक कर रखे हुए हैं। तथा तथाकथित लोगों के डिमांड के अनुसार उक्त दुकानदार ऑटो से संबंधित व्यक्ति तक पहुंचाने में सहयोग करते हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| सीखने की ललक, जमींन पर आधी आबादी, ले रही कानूनी ज्ञान

जानकारों के अनुसार यह गुड़ देसी दारू बनाने के उपयोग में लाया जाता है। वर्तमान समय में एक दुकानदार की ओर से एक दिन में बीस से पचीस क्विंटल गुड़ बेचते हैं। लेकिन इस बात को लेकर किसी ने यह जानने का प्रयास आजतक नहीं कर सका कि आखिर इतने गुड़ ऑटो में लाद कर कहां जा रहा है, जो एक जांच का विषय है।

एक पुलिस पदाधिकारी की मानें तो आज के समय में भारी मात्रा में गुड़ की बिक्री होना चुलाई दारू निर्माण की ओर संकेत दे रहा है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| भूतही बलान पुल के नीचे महिला की लाश...Unknown, सवालों के साथ
फोटो देशज टाइम्स कैप्शन। सुपौल बाजार में ऑटो पर गुड़ लोड होते।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें