back to top
26 जून, 2024
spot_img

Darbhanga News| मब्बी के सिमरासती स्थान में हादसे का मिला सबूत, मिली विकास की लाश

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| मब्बी के सिमरासती स्थान में शनिवार को हुए हादसे का  सबूत मिल गया। विकास की लाश बरामद कर ली गई। जहां, मब्बी थाना क्षेत्र के सिमरा सती स्थान के पास शनिवार की शाम शौच करने के दौरान पैर फिसल कर नदी में डूब गए थे। रविवार की सुबह शव नदी से बरामद कर लिया गया।

Darbhanga News| एसडीआरएफ की टीम बीती शाम से थी तलाश में, मगर

एसडीआरएफ की टीम (Vikas’s dead body found drowned in Darb hanga’s Simrasati place) शनिवार की शाम हीं नदी में डूबे 26 वर्षीय विकास पासवान की तलाश कर रही थी। लेकिन स्थानीय गोताखोरों ने विकास का शव बरामद कर लिया।

Darbhanga News| सदर सीओ ने बताया, मिलेगा परिजनों को मुआवजा

सदर अंचल अधिकारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुआवजा से संबंधित रिपोर्ट आपदा विभाग को भेजा जाएगा। आपदा विभाग का निर्देश मिलने के बाद मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया जाएगा। जहां, शनिवार की शाम विकास पासवान शौच के लिए अधवारा नदी के किनारे गए थे। पैर फिसलने के कारण वह नदी में डूब गए थे। जिनका शव रविवार की सुबह नदी से निकला गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| फेंकला का देसी शराब कनेक्शन, ग्रामीण अड़े हैं, SHO Trisha Saini का बड़ा Action, FIR@Suspicious Role!
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें