मई,14,2024
spot_img

Darbhanga के चंदनपट्‌टी में बच्चा चोर के संदेह में वृद्ध महिला चढ़ी ग्रामीणों के हत्थे, भीड़ ने जमकर की महिला की पिटाई, महिला ने जो कहा, दिल छू लिया…

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। दरभंगा जिले के हायाघाट एपीएम थाना क्षेत्र के चंदनपट्टी में बच्चा चोरी की अफवाह पर एक 55 वर्षीय महिला को स्थानीय ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों की पिटाई से महिला बुरी तरह जख्मी हो गई है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची एपीएम थाना की पुलिस ने महिला को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया है।

स्थानीय लोगों ने देशज टाइम्स को बताया कि तेज बारिश के दौरान चंदनपट्टी दरगाह के निकट एक महिला बारिश से बचने के लिए आश्रय के नीचे बैठी हुई थी।

इसी क्रम में वहां मौजूद पेड़ से जामुन तोड़ रहे कुछ बच्चे को उक्त महिला ने डरा धमका कर कहने लगे हमारे साथ चलो हमारे पास हथियार है। इसी दौरान बच्चे डर गए एवं आसपास के लोगों को चिल्लाकर इकट्ठा कर लिया।मौके मौजूद ग्रामीणों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी जिससे वह महिला घायल हो गई है।

यह भी पढ़ें:  Darabhanga Mahatma Gandhi Shikshan Sansthaan News| 10th में दिखा 10 का दम, साधना, नंदनी, रवि, नैनसी, रितु, मुन्ना, तनिष्का, शिवम, रेहान,पुष्कर,आंचल, देवराज, जिशान, अविनाश सर्वश्रेष्ठ

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस दौरान लोगों ने इस मामले की सूचना एपीएम थाना की पुलिस को दी। इस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरी स्थिति का जायजा लिया एवं उक्त बेशुद्ध अवस्था में घायल महिला को अपने साथ थाने ले गई।

इस दौरान पुलिस ने महिला से पूछताछ की गई लेकिन वह बयान बदल-बदल कर बात कहती गई। थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि महिला मेंटली डिस्टर्ब है। पूछताछ किया गया है लेकिन कोई भी बात स्पष्ट नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| गौड़ाबौराम में घुमती घड़ी की सूई के साथ दिखा How Is The Josh

पिटाई से जख्मी महिला अपना नाम नहीं बता रही है। लेकिन, यह कह रही है, मेरे तो खुद तीन तीन बच्चे है मैं क्यों बच्चा चोरी करूंगी।

थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि महिला मेंटली डिस्टर्ब है। उससे पूछताछ की जा रही है। उक्त महिला बार-बार बयान के मुताबिक कभी कुछ कह रही है,तो कभी कुछ बता रही है। उसका स्थिर बयान स्पष्ट नहीं हो रहा है। महिला गायत्री मंदिर लहेरियासराय निवासी बताई जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें