back to top
6 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News| पतौर के खैरा में हिंसक झड़प, उधर धानरोपणी, इधर लाठी, डंडे, कुदाल, चाकू से जमीनी जानलेवा खेल

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| पतौर के खैरा में हिंसक झड़प, उधर धानरोपणी, इधर लाठी, डंडे, कुदाल, चाकू से जमीनी जानलेवा खेल| दरभंगा के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव में जमकर हिंसक झड़प हुई है। झड़प जमीनी विवाद को लेकर हुआ है। जहां, एक ही परिवार के तीन सदस्य बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। इन्हें इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती (Violent clash in Khaira of Pataur, Darbhanga, three injured) कराया गया है। घायलों में एक महिला सहित तीन लोग शामिल हैं।

Darbhanga News| भतीजा और मां खेत में

घायल उमेश साहू ने बताया कि उनका भतीजा रोशन कुमार साहू एवं उनकी मां देवकल देवी धान का रोपनी करने के लिए खेत गए थे। इस दौरान पड़ोसी मुकेश साहू भारत साहू सुंदर साहू शिव कुमार देवी रूबी कुमारी कमल साहू संतोला देवी बच्चा बाबू साहू अजय साहू लाठी, डंडे, कुदाल और चाकू लेकर उनके भतीजे पर हमला बोल दिया। उनको जान से मारने की नीयत से शरीर के कई जगहों पर वार कर दिया।

Darbhanga News| कुदाल और चाकू से काट डाला

मुकेश साहू ने चाकू लेकर उनके भतीजे के सिर में प्रहार किया। इस वजह से वह बेहोश होकर गिर गया। उनकी मां देव कला देवी के साथ भी बुरी तरह मारपीट की। आरोप है कि इन लोगों ने कुदाल और चाकू से प्रहार कर बुरी तरह घायल कर दिया है। घायलों का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है।

Darbhanga News| डीएमसीएच में चल रहा जख्मियों का इलाज, छापेमारी

पतोर थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मिलते हैं। घायलों को डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है। जहां पर तीनों का इलाज चल रहा है। इसमें देव कला देवी की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। हमला करने वाले नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -