मई,2,2024
spot_img

Darbhanga में हैं, कोई मांगता है आपसे OTP तो देना नहीं…यकीन ना हो तो डॉक्टर साहेब से पूछ लीजिए

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। दरभंगा में अब साइबर थाना खुल चुका है। इसके साथ ही साइबर अपराधी भी हरकत में आ गए हैं। वैसे भी, लगातार लोगों से अपील की जाती है कि किसी अंजान को अपना किसी तरह का ओटीपी ना दें।

बाबजूद लोग ऐसी गलती करते हैं और खुद तो टेंशन लेते ही हैं पुलिस को भी परेशान करते हैं। इसके लिए लोगों को स्वंय जागरूक होना होगा। अब देखिए ना, दरभंगा के एक चर्चित डॉक्टर भी साइबर अपराधियों के झांसे में आकर एक लाख कैश गंवा बैठे हैं। अब तो जागना ही होगा। देशज टाइम्स पढ़िए जाग जाइए…

जानकारी के अनुसार, दरभंगा में फिर बड़ा साइबर फ्रॉड हुआ है। इसबार साइबर अपराधियों ने एक चिकित्सक को टारगेट किया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Begusarai News| Advocate Murder| कोर्ट जाने को तैयार बैठे वकील की दिन-दहाड़ हत्या, कुल्हाड़ी से सर किया कलम

जानकारी के अनुसार, मामला लहेरियासराय से जुड़ा है जहां थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर के रहने वाले डॉ. सिद्वार्थ कुमार को अपराधियों ने निशाना बनाया है। डॉ. सिद्वार्थ के खाते से अपराधियों ने करीब एक लाख रुपए निकाल लिए हैं।

इसको लेकर डॉक्टर ने स्थानीय लहेरियासराय थाना में एफआइआर दर्ज कराई है। इसमें उन्होंने पुलिस को बताया है कि उनके फोन नंबर पर एक लिंक आया था। लिंक भेजकर उनसे योनो एप पर पैन कार्ड डिटेल देने को कहा गया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| घर के दरवाजे पर बैठी नाबालिग को अगवा कर खेत में सामूहिक दुष्कर्म

जब इस दौरान वह साइबर अपराधियों के झांसे में पूरी तरह आ गए तो बाद में उनसे अपराधियों ने ओटीपी भी ले लिया। इसके बाद उनके लहेरियासराय बैंक खाते से एक के बाद एक पैसे की निकासी होने लगी।

स्टेट बैंक के खाते से अपराधियों ने करीब एक रूपया कम पूरे एक लाख कैश निकाल लिए। 99 हजार 999 रुपए कटकर अन्य बैंक खाते में चला गया।

थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति के अनुसार, मामले की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पूरे मामले की तहकीकात तेज कर दी गई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Kishanganj News| गैस सिलेंडर की धधकी आग, मां समेत तीन बच्चों की जिंदा मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें