back to top
29 जून, 2024
spot_img

Darbhanga News| सिंहवाड़ा में ATM Card बदलकर निकाले 20 हजार, मदद के बहाने बड़ा फ्रॉड

spot_img
spot_img
spot_img

दीपक कुमार। Darbhanga News| सिंहवाड़ा के लालपुर चौक पर एटीएम कार्ड बदलकर निकाले 20 हजार, मदद के बहाने बड़ा फ्रॉड| जहां, सिंहवाड़ा में एटीएम कार्ड बदल कर बैंक (Withdrawal of twenty thousand by changing ATM card in Darbhanga) खाते खाली करने वाला गैंग सक्रिय है। बुधवार को बुधकारा निवासी मुकेश कुमार मंडल की मदद करने के बहाने एटीएम के बाहर खड़े चार युवकों ने मुकेश का एटीएम कार्ड बदल कर उनके खाते से 20 हजार रुपए निकाल लिए। पुलिस ने एटीएम पर लगे सीसीटीवी की मदद से युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

Darbhanga News| दो युवक अंदर आए और बोले लाओ मैं मदद कर देता हूं

बुधकारा के रहने वाला मुकेश कुमार मंडल के अनुसार 26 जून को उन्हें रुपए की जरूरत थी। वह एक्सिस बैंक का कार्ड लेकर आईसीआईसीआई बैंक एटीएम लालपुर चौक गया था। उसने दो से तीन बार प्रयास किया, लेकिन एटीएम से पैसे नहीं निकल पाए। तभी बाहर खड़े दो युवक अंदर आए और बोले लाओ मैं मदद कर देता हूं।

Darbhanga News| मुकेश मंडल ने एटीएम कार्ड नहीं दिया

मुकेश मंडल ने एटीएम कार्ड नहीं दिया। युवक लड़को ने जबरन अंदर आया और एटीएम बदल लिया। उक्त युवकों को एटीएम कार्ड का कोड भी पूछ लिया ।युवक ने बताया कि जितने रुपए उसे चाहिए थे, वो निकालने के लिए गया लालपुर चौक पर एटीएम कार्ड से निकासी नहीं कर पाया।

Darbhanga News| पेट्रोल पंप के समीप एसबीआई एटीएम में जाकर 20 हजार रुपये की निकासी

युवक एसबीआई के एटीएम पेट्रोल पंप के समीप जाकर 20 हजार रुपये की निकासी कर लिया। बाद में पीड़ित मुकेश कुमार मंडल ने उसका पीछा किया तो वह पैसा निकाल कर भाग गया।

Darbhanga News| थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया

मुकेश कुमार मंडल ने बताया कि वह एटीएम से कुछ दूर ही चली थी कि उसके मोबाइल पर 20 हजार रुपए कटने का मैसेज आ गया। इसके बाद उसने थाना सिंहवाड़ा में शिकायत दी। थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kamtaul News| Trainee DSP Abhishek Kumar संभालेंगे कमतौल थाना
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें