मई,18,2024
spot_img

Darbhanga के जाले में, घर की डाल दी नींव, विरोध करने पर सादे कागज पर ले लिया अंगूठा, महिला को जमकर पीटा

spot_img
spot_img
spot_img

जाले, देशज टाइम्स ब्यूरो। थाना क्षेत्र के दोघरा पंचायत के चंद्रदीपा गांव में भूमि विवाद को लेकर एक दंपत्ति को पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

मारपीट में घायल मो. शमीम की 40 वर्षीय बीबी इशरत खातून को जाले रेफरल अस्पताल भर्ती कराया गया जहां घायल की स्थिति गंभीर देख उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

डीएमसीएच में इलाजरत घायल इशरत खातून ने बेंता ओपी के पीएसआई सावन कुमार के समक्ष दिए फर्द बयान में बताई है कि, उसके देयाद मो. शमीम और मो. नईम आदि ने उसके जमीन पर जबरन मकान की नींव दे रहा था।

यह भी पढ़ें:  Jale News|Darbhanga News| शंकर चौक पर पोल बना आग का शोला, फैली भीषण आग, ऊंची लपटें देखकर बिजलीकर्मियों का दिमाग फ्यूज, जाले नगर परिषद के घरों में रौशनी खाक

जब उसने नींव खोदने से मना किया तो गाली-गलौज कर दोघरा के सरपंच नागेंद्र यादव को मेल में लेकर उसके समक्ष सुनसान गाछी में जहां वह भैंस चारा रही थी, उससे जबरन सादे कागज पर अंगूठे का निशान ले लिया।

इस घटना के बाबत जब वह घर आकर चर्चा की तो मो. शमीम एवं मो. नसीम, समीम की बीवी लैला खातून एवं नाशिम की बीवी बबली खातून आदि ने मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। बेंता ओपी की ओर से भेजे गए फर्द बयान के आधार पर जाले थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। घटना की जांच जाले पुलिस की ओर से की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें