मई,15,2024
spot_img

Darbhanga में युवक पर चाकू से हमला, मोबाइल छीन भागा अपराधी

spot_img
spot_img
spot_img

घनश्यामपुर थाना क्षेत्र स्थित लगमा चौक से रसियारी जाने वाले मुख्य मार्ग के समीप शुक्रवार के सुबह पांच बजे दौर कर घर जाने के दौरान युवक से बाईक सवार बदमाशो ने मोबाइल छीन लिया पिछा करने पर सर पर चाकू से वार कर घायल कर दिया।

युवक बाईक सवार बदमाशो का पीछा किया परन्तु बाईक सवार बदमाश भगाने में सफल रहे। घायल युवक लगमा गांव निवासी मांगनू शर्मा के पुत्र अशोक शर्मा बताया जा रहा है वही ग्रामीणों के सहयोग से उसे सीएचसी घनश्यामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस संबध में घायल युवक अशोक शर्मा ने तीन अज्ञात बदमाशो के खिलाफ घनश्यामपुर थाना में लिखित आवेदन दिया है।वही इस सम्बंध में घनश्यामपुर थानाध्यक्ष अजीत कुमार झा ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है वक्त स्थलो के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगारा जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kusheshwarsthan News| उजुआ गांव में बड़ा हादसा, कोसी में नहाने गईं चार साल की अनुष्का डूबी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें