मई,19,2024
spot_img

Deputy CM Samrat Choudhary | लीजिए नीतीश जी मैंने तोड़ दी कसम…जाऊंंगा अयोध्या उतार लूंगा पगड़ी, सर मुंडवा लूंगा, कर दूंगा श्रीराम के चरणों में अर्पित

spot_img
spot_img
spot_img

Deputy CM Samrat Choudhary | लीजिए नीतीश जी मैंने तोड़ दी कसम…जाऊंंगा अयोध्या और उतार लूंगा पगड़ी, अपना सर मुंडवा लूंगा, कर दूंगा श्रीराम के चरणों में अर्पित। जी हां, यही कुछ होने वाला है। यही है सियासी बिहार का पॉलिटिक्स जिसके केंद्र में फिलहाल सम्राट चौधरी हैं।

Deputy CM Samrat Choudhary | सम्राट चौधरी के मुरेठा (पगड़ी) को लेकर लोग लगातार सवाल उठा रहे हैं

बिहार में जदयू और भाजपा की एनडीए सरकार बनने के बाद सम्राट चौधरी के मुरेठा (पगड़ी) को लेकर लोग लगातार सवाल उठा रहे हैं कि आखिर अब सम्राट अपनी पगड़ी का क्या करेंगे। मगर अब सबकुछ साफ हो गया है।

Deputy CM Samrat Choudhary | भारतीय जनता पार्टी मेरी दूसरी मां के समान

सोमवार को इस सवाल का जवाब दते हुए उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी मेरी दूसरी मां के समान है। मुझे जन्म देने वाली मां मुझे छोड़कर जाने लगी तो उस भावुक पल में मैंने यह मुरैठा बांधा था।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

Deputy CM Samrat Choudhary | नीतीश कुमार के साथ जा रहा हूं अयोध्या

नीतीश कुमार के साथ जायेंगे अयोध्या शपथ के अगले दिन कैबिनेट की बैठक हुई। वहां निकलने के बाद सम्राट चौधरी पार्टी ऑफिस आए. प्रेस कॉन्फ्रेंस किए। सरकार के एजेंडा को गिनाया।

Deputy CM Samrat Choudhary | बहुत जल्द बहाली होगी

पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि 10 लाख रोजगार दिए जा रहे हैं। बहुत जल्द ही बहाली होगी, लेकिन मुरेठा पर वो कुछ बोल नहीं रहे थे। तभी पत्रकारों ने सवाल कर दिया। मुरेठा खोलने के सवाल पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि मैं जल्द ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ अयोध्या जा रहा हूं। वहां जाकर प्रभु श्रीराम के चरणों में इसे अर्पित करूंगा।

Deputy CM Samrat Choudhary | नीतीश को गुंडागर्दी पर उतारू कहते-कहते अब बन गए हैं प्यारे

दरअसल, नीतीश को गुंडागर्दी पर उतारू कहते कहते सम्राट कब नीतीश के इतने करीब हो गए है कि झटकें में सरकार ही बदल गई। चौधरी नीतीश के ऐसे संपर्क में आए। सरकार का नक्शा ही बदल गया। जो सत्ताधारी थे वह देखते ही देखते विपक्ष की श्रेणी में पहुंच गए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

Deputy CM Samrat Choudhary | कब आरजेडी गई कब बीजेपी आई…चुपके चुपके में सारा खेल आकर अटक गईं पगड़ी पर

आरजेडी गई और बीजेपी के सत्ता में लौटने का रास्ता खुल गया। इस में सम्राट चौधरी ऐसे फंसे कि उनकी पगड़ी को लेकर सवाल उठने लगे कारण उन्होंने  कसम खाई थी कि नीतीश कुमार का सत्ता से हटाने के बाद ही पगड़ी खोलेंगे। अब खुद नीतीश के साथ सत्ता में आ गए। लिहाजा पत्रकारों ने पूछ लिया कि अब मुरेठा (पगड़ी) का क्या होगा? चूंकि, शपथ के बाद सम्राट चौधरी ने अब तक अपनी पगड़ी नहीं खोली है।

Deputy CM Samrat Choudhary | मैं पक्का वादा का इंसान हूं, जब शीर्ष नेतृत्व ने कहा, मैंने तभी कह दिया…श्रीराम…

सोमवार को इस सवाल का जवाब दते हुए उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी मेरी दूसरी मां के समान है। मुझे जन्म देने वाली मां मुझे छोड़कर जाने लगी तो उस भावुक पल में मैंने यह मुरैठा बांधा था। मैं अपने वादा का पक्का इंसान हूं। लेकिन वो घड़ी जब पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की ओर से यह कहा गया कि BJP नीतीश जी को समर्थन दे रही है, तो इस मुरेठा को लेकर हमने साफ कह दिया कि अयोध्या जाकर राम के चरणों में ये मुरेठा रख दूंगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

Deputy CM Samrat Choudhary | मेरे साथ ये भी थे

और अपने मुरेठा के सम्मान में अगर मुझे अयोध्या जाकर सर मुंडवाना भी पड़े तो मैं अपना सर भी मुड़वाऊंगा मेरे साथ संजय मयूख और विजय कुमार सिन्हा ने भी यही बातें कही थी। डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि अपनी दूसरी मान के सम्मान में मैं अयोध्या जाकर अपना मुरेठा और सर मुड़वा कर प्रभु श्री राम के चरणों में दूंगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें