मई,18,2024
spot_img

बिहार में फिल्मी स्टाइल में हुआ Murder, पुलिस वर्दी में घुसे अपराधियों ने 3 को भूना, पढ़िए पूरी रिपोर्ट देशज टाइम्स पर

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार से एक बड़ी खबर आ रही है।  यहां फिल्मी स्टाइल में मर्डर को अपराधियों ने अंजाम दिया है। पुलिस वर्दी में गुरुवार देर रात करीब एक बजे बारिश के बीच करीब डेढ़ दर्जन अपराधियों ने तीन लोगों को भून डाला है।

 

मामला खगड़िया बेलदौर थाना क्षेत्र के सकरोहर गांव का है। यहां आपसी रंजिश में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वहीं,एक भाई की हालत नाजुक बनी हुई है।

 

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

 

जानकारी के अनुसार, तीनों भाइयों के घर घुसकर अपराधियों ने पहले गाली-गलौज की। विरोध किया तो ताबड़तोड़ फाइरिंग करने लगे। इसमें धनंजय सिंह (52 वर्ष), विजेंदर सिंह (48 वर्ष) और पप्पू सिंह (40 वर्ष) को गोली लग गई। घटना में बड़े भाई धनंजय सिंह और विजेंदर सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पप्पू सिंह की हालत गंभीर है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| आइसक्रीम खाती दो साल की मासूम घर से निकलीं...दीन्ही से लौटी लाश...

 

धनंजय सिंह के पुत्र चंदन कुमार ने बताया-

 

‘गोतिया अक्षय कुमार उर्फ पमपम सिंह के साथ वर्षों से जमीन विवाद चल रहा है। उसने साजिश के तहत अपराधियों के साथ मिलकर मेरे पिता और चाचा की हत्या कर दी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें