मई,4,2024
spot_img

Bihar Politics News | Lok Sabha Elections 2024 | NDA में लटक गईं Samastipur सीट की तंबू….Sunny Hazari के बहाने Maheshwar Hazari पर बौखलाए Chirag Paswan …सुनाई जमकर…खरी-खोटी…##वाले

एनडीए के लिए समस्तीपुर की सीट फांस बन गया है। मानो, कांग्रेस और राजद वालों के लिए पूर्णियां सीट। उगलें तो क्या? निगलें तो क्या? बोले तो क्या? ना बोले तो क्या? नजदिकियां दूरियां बनतीं जा रही हैं। जो कल तक पर्दे के पीछे थे, खुलकर सामने आ गए हैं। कब्र खुदने लगा है। पुरानी मलाल, दु:ख, शिकन, अफसोस, टूटन, खुलकर बिखड़ने लगे हैं। ये दाग कहीं से भी अच्छे नहीं कहें जाएंगें....जहां आज चिराग का सीधा महेश्वर हजारी पर अटैक हुआ है? तेजस्वी सत्तू पिएं ये तो समझ में आती है...लेकिन मेरी टूट के ये थे जिम्मेदार...कलई खुली है...पर्दा उठ चुका है...सामने समस्तीपुर की बिसात है....यूं कहें तो अपनों की लड़ाई है....जदयू की खानदानी लड़ाई....

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Politics News | Lok Sabha Elections 2024 | NDA में लटक गईं Samastipur सीट की तंबू….Sunny Hazari के बहाने Maheshwar Hazari बौखलाए Chirag Paswan …सुनाई जमकर…खरी-खोटी…##गाली वाले…जहां समस्तीपुर की सीट एनडीए के गले की फांस बन गया है। हे सब एनडीए वालों का मूड उखड़ा-उखड़ा। चेहरा लटका-लटका।

Bihar Politics News | Lok Sabha Elections 2024 | अब करें तो क्या? कराएं तो क्या…ये तल्खी सन्नी तो शुरू है

अब करें तो क्या? कराएं तो क्या…होगा क्या…क्योंकि तल्खी सन्नी हजारी की समस्तीपुर सीट फाइनल होने के साथ ही शुरू है। चिराग सन्नी के पिता और बिहार के मंत्री महेश्वर हजारी पर बौखला गए हैं। उन्हें खुद की पार्टी तोड़ने वाला बता दिया है। इतना ही नहीं, पशुपति और चिराग विवाद में भी महेश्वर हजारी का नाम लेकर चिराग ने एक नया मोर्चा खोल दिया है जहां…

Bihar Politics News | Lok Sabha Elections 2024 | भड़क गए हैं चिराग। महेश्वर हजारी पर बड़े हमले भी किए हैं। सीधा कहा है,

ये जेडीयू नेता भी हैं। बिहार सरकार के मंत्री भी। महेश्वर हजारी। इनपर आज चिराग पासवान ने ठीकरा फोड़ा है। बेटे सन्नी हजारी को कांग्रेस पार्टी ने समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी क्या बनाया।  लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का मूड एकदम से गरम हो गया। भड़क गए हैं चिराग। महेश्वर हजारी पर बड़े हमले भी किए हैं। सीधा कहा है, पशुपति पारस के साथ विवाद में महेश्वर हजारी को जिम्मेदार ठहराया दिया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Khutona News। महिला की कुचलकर मौत, 2 Bike सवारों को रौंदने वाला अग्निशमन ड्राइवर गिरफ्तार

Bihar Politics News | Lok Sabha Elections 2024 | वह हमारे पिता रामविलास पासवान के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे थे

कहा, 2021 में हमारी पार्टी को तोड़ने में महेश्वर हजारी की अहम भूमिका थी। उन्होंने हमारे परिवार को तोड़ने का काम किया। अपने आप को मेरा परिवार कहते हैं। लेकिन, वह पासवान जाति को तोड़ते हैं। तोड़ने में हर समय आगे रहे हैं। 2009 में वह हमारे पिता रामविलास पासवान के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे थे। अब जब, समस्तीपुर चिराग के कोटे में है। मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी चिराग की उम्मीदवार हैं जिनका मुकाबला कांग्रेस के सन्नी हजारी यानि महेश्वर हजारी के बेटे से होगा, तो तल्खी तो स्वभाविक है।

Bihar Politics News | Lok Sabha Elections 2024 | अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को तेजस्वी अवश्य सत्तू पिलाएं

जैसे ही, पटना एयरपोर्ट पर चिराग उतरे। पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया। प्रश्न उछलने लगे। सत्तू वाले बयान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी पर हमला करते चिराग ने कहा, अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को तेजस्वी अवश्य सत्तू पिलाएं, जिससे उनका दिमाग ठंडा रहे। क्योंकि वे गाली गलौज कर रहे हैं, वह गाली गलौज ना कर पाए।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News Today | बेनीबाद पुलिस को बड़ी सफलता, चोरी की गई पिकअप वैन के साथ 2 गिरफ्तार

Bihar Politics News | Lok Sabha Elections 2024 |हमारी कम्युनिटी को तोड़ने में इन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। यह वही लोग हैं जिन लोगों ने हमारे

मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि यह (महेश्वर हजारी) वही लोग हैं जिन्होंने अनुसूचित जाति को तोड़ा है, यह वही लोग हैं जो रामविलास के खिलाफ लगे रहे हैं। हमारी कम्युनिटी को तोड़ने में इन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। यह वही लोग हैं जिन लोगों ने हमारे पासवान जाति को तोड़ा है। चुनाव का समय है इस पर जनता फैसला करेगी, लेकिन हमें नहीं लगता है कि हमारी कम्युनिटी का कोई भी सदस्य उनके साथ जाएगा। उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जो रामविलास जी को गाली देते रहे और आज उनके साथ चुनाव लड़ रहे हैं जिन्होंने हमारे माता जी को गाली दी है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News|Munger News| घर में शिक्षिका की हाथ-पैर बांध, गोली मारकर हत्या

Bihar Politics News | Lok Sabha Elections 2024 |भला बिहार की जनता का क्या होंगे? यह अपने आप में बड़ा सवाल है। 

वहीं पूर्णिया में पप्पू यादव के खिलाफ जनसभा के दौरान तेजस्वी की ओर से कहे गए इंडी या एनडीए को वोट देने की अपील पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए श्री चिराग ने कहा कि इस माय समीकरण का हवाला देते राजद के लोग नहीं थकते। आखिर उन्हें पप्पू यादव से क्या दिक्कत है। तेजस्वी अगर अपने यादव जाति के नहीं हो सकते तब भला बिहार की जनता का क्या होंगे? यह अपने आप में बड़ा सवाल है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें