मई,11,2024
spot_img

बीजेपी MLC ने धमकाया… किसान की हो गई मौत, MLC पर गैर इरादतन हत्या की FIR, लोगों का बवाल

spot_img
spot_img
spot_img

गोपालगंज के भाजपा एमएलसी (MLC) राजीव सिंह उर्फ गप्पू सिंह पर गैरइरादतन हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है। दरसअल हुहा यूं कि एक किसान परिवार ने आरोप गया है कि गप्पू सिंह के धमकाने से एक किसान पुरुषोत्तम सिंह की हार्ट अटैक से मौत हो गई है।

 

अब इस मामले में गप्पू सिंह पर गैर इरादतन हत्या का मामला भी दर्ज हो गया है। गप्पू सिंह के साथ इस मामले में चार लोग इसमें नामजद किए गए हैं। इसके खिलाफ लोगों ने जमकर बवाल काटा है।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को एनएच-27 पर रखकर जाम कर दिया। मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस बीजेपी एमएलसी पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Bihar 4th Phase Lok Sabha Elections| दरभंगा प्रमंडल का Darbhanga और Samastipur...13 मई को मतदान, घमासान, फायर ब्रांड Bihar की 5 सीटें

जानकारी के अनुसार, जिले के रामनरेश नगर में गोदाम के पास बन रहे सोलिंग को लेकर बीजेपी एमएलसी (MLC) राजीव कुमार सिंह उर्फ गप्पू सिंह अपने लोगों के साथ हथियार लेकर पहुंचे। और सोलिंग उखड़वाने लगे। मना करने के दौरान पुरुषोत्तम सिंह उर्फ बुल्लू बाबू और एमएलसी के बीच विवाद हो गया।

विवाद इस कदर बढ़ा कि पुरुषोत्तम सिंह की हार्ट अटैक से मौत हो गई। पुरुषोत्तम सिंह की मौत होते ही एमएलसी अपने लोगों के साथ भाग निकले। इसमें गोपालगंज के किसान पुरुषोत्तम सिंह की मौत हुई है। उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।

इस मामले में आरोप है कि गप्पू सिंह ने उन्हें धमकाया था, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। दरअसल, मामला एक जमीन के विवाद का है जो गोपालगंज नगर परिषद के वार्ड नंबर 9 में है। आरोप है कि हजियापुर में स्थित इस जमीन पर कंस्ट्रक्शन चल रहा था कि गप्पू सिंह अपने गार्ड्स के साथ वहां पहुंच कर काम रुकवा दिया। बताया जा रहा है कि इसी के बाद पुरुषोत्तम सिंह सदमे में आ गए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Seat| Bihar Fourth Phase Lok Sabha Elections| कह रहा दरभंगा...कर हर मैदान फ़तेह रे बंदेया

दरअसल, मामला एक जमीन के विवाद का है जो गोपालगंज नगर परिषद के वार्ड नंबर 9 में है। आरोप है कि हजियापुर में स्थित इस जमीन पर कंस्ट्रक्शन चल रहा था कि गप्पू सिंह अपने गार्ड्स के साथ वहां पहुंच कर काम रुकवा दिया। बताया जा रहा है कि इसी के बाद पुरुषोत्तम सिंह सदमे में आ गए।

वहीं, आक्रोशित लोग एमएलसी पर मौत के लिए जिम्मेदार होने का आरोप लगा कर गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। एनएच-27 जाम देख मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची। पुरुषोत्तम सिंह के बेटे ने पुलिस को लिखित आवेदन दिया। घंटों मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम को हटवाया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Jhanjharpur News| कहती हैं रश्मि...सुसाइड कर लूंगी, मैं बेकसूर हूं, डॉक्टर और पुलिस ने जीवन नासूर कर डाला...कोई चौखट बची नहीं, अब कहां इंसाफ मांगूं

इस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज हो चुकी है। चार लोग नामजद अभियुक्त हैं। लेकिन गैर इरादतन ह’त्या के आरोप से एमएलसी गप्पू सिंह इनकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि उन्होंने विवादित जमीन पर काम रोकने को कहा था। लोग नहीं माने तो प्रशासन के अधिकारियों को इसकी सूचना दी। उसके बाद इस मामले से उनका कोई लेना देना नहीं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें