मई,14,2024
spot_img

बिहार में पटवन कर रहे किसान की हत्या, रोटी खिलाने पहुंची पत्नी को मिली मकई खेत में लाश

spot_img
spot_img
spot_img

सहरसा, देशज न्यूज। जिले के सौर बाजार थाना व पतरघट ओपी के पामा घुनसाहा गांव के बहियार में सोमवार की रात मकई खेत का पटवन कर रहे चालीस वर्षीय किसान मृत्युंजय सिंह को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। 

पत्नी जब खाना लेकर गई तो देखा,पति लहूलुहान होकर खेत में  पड़ा था। घटना के आक्रोश में ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह जिरबा नहर के पास एनएच 106 को जाम कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंच जाम छुड़ाने के प्रयास में जुट गई है।
 
जानकारी के अनुसार सहरसा के पतरघट ओपी के पामा पंचायत के घुनसाहा वार्ड 12 में सोमवार की शाम मकई फसल पटवन करा रहे किसान मृत्युंजय की अपराधियों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।
 
मंगलवार सुबह पुलिस वहां पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। इस हत्‍या के मृतक के स्‍वजन व ग्रामीण दहशत में हैं। स्‍वजनों ने हत्‍या के विरोध में हंगामा करते एनएच 106 को जाम कर दिया है।बिहार में पटवन कर रहे किसान की हत्या, रोटी खिलाने पहुंची पत्नी को मिली मकई खेत में लाशबिहार में पटवन कर रहे किसान की हत्या, रोटी खिलाने पहुंची पत्नी को मिली मकई खेत में लाश
यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Jhanjharpur Murder Case| सुखेत में पत्नी, सास, दो बच्चों की हत्या में नामजद,अज्ञात पर FIR

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें