मई,12,2024
spot_img

मुखिया समर्थकों की पिटाई से युवकों की मौत के बाद जमकर बवाल, BDO की गाड़ी, वज्रवाहन किया क्षतिग्रस्त

spot_img
spot_img
spot_img

सारण जिले के मांझी प्रखंड के मुबारकपुर पंचायत में महज मुर्गा चोरी के आरोप में ऐसा खेल खेला गया जिसमें दो युवकों की मौत के बाद बवाल मच गया है। इसमें मुखिया प्रतिनिधि पर हमले के आरोप में मुखिया समर्थकों ने तीन युवकों की जमकर ऐसी पिटाई कर दी थी।

 

इनमें से दूसरे युवक की भी शुक्रवार को मौत हो गई। इससे पहले एक युवक की मौत हो गई थी। इसके बाद गुस्साए लोगों का आक्रोश ऐसा फूटा कि बवाल हो गया। लोगों ने जमकर हंगामा किया। कई थानों की पुलिस भी मजमे को कंट्रोल नहीं कर पाई। पढ़िए पूरी खबर

घटना से आक्रोशित लोगों ने गांव में पहुंचे स्थानीय बीडीओ की गाड़ी और पुलिस के वज्र वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना के बाद मुबारकपुर गांव में तनाव का माहौल है। लोगों ने जमकर हंगामा किया। कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बावजूद स्थिति नियंत्रण से बाहर है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| ललमनिया से Darbhanga जा रही बस ने बाइक सवार को कुचला, मौत

एक दिन पहले मुखिया समर्थकों की पिटाई से जयप्रकाश सिंह के पुत्र अमृतेश कुमार की मौत हो गई थी। दूसरे युवक राहुल कुमार सिंह की भी मौत हो गई। आलोक कुमार सिंह उर्फ विक्की का पटना में इलाज चल रहा है। हत्या की घटना को लेकर मृतक अमृतेश कुमार के पिता ने माझी थाने में मुखिया प्रतिनिधि सहित आठ लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मुबारकपुर पंचायत की मुखिया आरती देवी के पति व प्रतिनिधि दबंग विजय यादव ने मुबारकपुर गांव के ही चार युवकों पर आरोप लगाया था कि वह लोग उनके मुर्गी फार्म से जबरन मुर्गा ले जाने लगे। इसका उन्होंने विरोध किया तो उन लोगों ने फायरिंग की, जिसमें वह बाल-बाल बच गए। इसके बाद स्थानीय लोगों ने जमकर तीन युवकों की जमकर धुनाई कर दी, जबकि एक युवक भागने में सफल रहा।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Beniabad News | सुस्ता टोंक में बुजुर्ग पर "मक्के की खूनी पत्थर" Murder

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें