मई,17,2024
spot_img

Bihar Lok Sabha Elections News| राजद में आए और गए रामा सिंह…। मारा Helicopter Shot…लालटेन से तौबा, Ex MP Rama Singh का RJD से इस्तीफा

चुनाव से ऐन पहले की वो राजनीति जब रामा सिंह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने उनके घर मुस्कुराते पहुंचे थे। उसी दौरान जदयू से टूटकर अली अशरफ फातमी भी राजद में आए थे। कमोबेश, समय, परिस्थिति एक था। कयास थे,रामा सिंह या उनकी पत्नी वैशाली या शिवहर से चुनाव लड़ सकती हैं। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। बाहुबली छवि के रामा सिंह का सियासी सफर रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा से हुआ था। महनार विधानसभा क्षेत्र में इनकी काफी पकड़ है। अब रामा सिंह, राजद छोड़ चुके हैं। कयास है, फिर पुराने घर में चिराग पासवान के साथ नई पारी की शुरूआत करेंगे। रामा सिंह की पत्नी वीणा सिंह ने वर्ष 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में राजद के टिकट पर महनार से चुनाव जीता था। राजपूत जाति से आने वाले रामा सिंह की नाराजगी और बीच चुनाव में  राजद छोड़ने से तेजस्वी और लालू की पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। कारण, वैशाली में वर्ष 2014 में लोकसभा चुनाव में रघुवंश प्रसाद सिंह के खिलाफ मिली जीत के पीछे भी रामा सिंह के पक्ष में राजपूतों का समर्थन ही रहा था। ऐसे में रामा सिंह के राजद छोड़ने से वैशाली में राजद उम्मीदवार मुन्ना शुक्ला भी नुकसान में रहेंगे। शिवहर भी रामा सिंह का असर दिखा सकता है। जहां,

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Lok Sabha Elections News| राजद में आए और गए रामा सिंह…। मारा Helicopter Shot…लालटेन से किया तौबा। जहां, Ex MP Rama Singh का RJD से इस्तीफा दे दिया है। राजद के पूर्व नेता रामा सिंह ने राजद का साथ छोड़ दिया है।

Bihar Lok Sabha Elections News| रामा सिंह अब मारा Helicopter Shot…मारेंगे। एलजेपी रामविलास में शामिल होंगे।

जानकारी के अनुसार रामा सिंह ने राजद की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही, रामा सिंह ने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव त्याग पत्र भेज दिया है। रामा सिंह हाल ही में राजद की सदस्यता ग्रहण की थी। राजद छोड़ने के बाद रामा सिंह अब मारा Helicopter Shot…मारेंगे। एलजेपी रामविलास में शामिल होंगे।

Bihar Lok Sabha Elections News| वह वैशाली या शिवहर से टिकट चाहते थे। लेकिन, राजद ने उन्हें कहीं से टिकट नहीं दिया

रामा सिंह के इस्तीफा को लेकर कहा जा रहा है कि वह वैशाली या शिवहर से टिकट चाहते थे। लेकिन, राजद ने उन्हें कहीं से टिकट नहीं दिया था। इसके बाद से वह राजद से नाराज चल रहे थे और मंगलवार को उन्होंने इस्तीफा दे दिया। वहीं बुधवार को वह एलजेपी रामविलास में शामिल हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के सरकारी स्कूलों में मंगल ही मंगल...अब, Mid Day Meal में मिलेंगी बच्चों को गरमा गरम दूध

Bihar Lok Sabha Elections News| चर्चा यही थी कि आरजेडी यहां से रामा सिंह को लड़ा सकती है। लेकिन,

वैशाली से पिछली बार लोजपा की वीणा देवी, आरजेडी के रघुवंश प्रसाद सिंह को हराकर चुनाव जीती थीं। चर्चा यही थी कि आरजेडी यहां से रामा सिंह को लड़ा सकती है। लेकिन, चंद माहने में ही राजद से रमा सिंह का साथ छूट गया है।

Bihar Lok Sabha Elections News| अब फिर पुराना घर

अब फिर से वह लोजपा (रा) में जाएंगे ऐसा कयास है। चिराग पासवान से इनकी बात भी हो चुकने की बात कही जा रही है जहां  महनार विधानसभा सीट पर रामा सिंह हाजीपुर संसदीय सीट से लड़ रहे चिराग पासवान का समर्थन और राजद को बड़ा झटका देंगे। ऐसा हेलीकॉप्टर शॉट मार चुके हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| दरभंगा पुलिसिंग में अर्से बाद...अक्स अपना देखिए....

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें