मई,18,2024
spot_img

गया में दिन-दहाड़े अदालत में गवाही देने आए युवक की हत्या, सनसनी, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

गया जिले में सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के गया व्यवहार न्यायालय के समीप अज्ञात अपराधियों ने दिन दहाड़े गवाही के लिए आए एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद अपराधी फरार हो गए। घायल युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, बिहार में गया शहर के सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र में गया व्यवहार न्यायालय के समीप अज्ञात अपराधियों ने आज दिनदहाड़े गवाही के लिए आए एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को यहां बताया कि सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के गया व्यवहार न्यायालय के समीप अज्ञात अपराधियों ने आज दिनदहाड़े गवाही के लिए आए एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया।

इसके बाद अपराधी फरार हो गए। घायल युवक को इलाज के लिए शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| घर के पास नशा करने से रोका तो...लाठी-डंडे से पीटा...खून-खराब हो गया Hi-Tech

गया के श्मशान घाट पर पिछले दिनों हुई गैंगवार में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड में शामिल तिरैल यादव और बाबू धोबी को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। गुरुवार को कोर्ट में पेशी के दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने बाबू धोबी को दिन दहाड़े गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना में गंभीर रूप से घायल बाबू धोबी को गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने के पहले बीच रास्ते में बबलू की मौत हो गई।

गया के श्मशान घाट पर पिछले दिनों हुई गैंगवार में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड में शामिल तिरैल यादव और बाबू धोबी को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। पेशी के दौरान आज अदालत में पहले से घात लगाए अपराधियों ने बाबू धोबी को दिनदहाड़े गोली का निशाना बनाया। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे नगर पुलिस उपाधीक्षक पी.एन. साहू ने यहां बताया कि अदालत में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त की जा रही है। गया पुलिस की टेक्निकल सेल इस मामले में गहन छानबीन के लिए लगा दी गई है। उन्होंने कहा कि जिले के टनकुप्पा थाना क्षेत्र में दो लोगों की हत्या कर दी गई थी। इसी दौरे हत्याकांड में बाबू धोबी गवाही देने के लिए आया था।

यह भी पढ़ें:  Samastipur Crime News| Bihar News| समस्तीपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, स्मैक और लुटेरा गैंग का खुलासा, 5 अपराधी हथियार, बाइक, मोबाइल, स्मैक, कैश के साथ गिरफ्तार

मौके पर पहुंचे सिटी डीएसपी पीएन. साहू ने मीडियाकर्मियों को बताया के कोर्ट में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त की जा रही है। गया पुलिस की टेक्निकल सेल इस मामले में गहन छानबीन के लिए लगा दी गई है। उन्होंने कहा कि जिले के टनकुप्पा थाना क्षेत्र में दो लोगों की हत्या हुई थी थी। इसी दोहरे हत्याकांड में बाबू धोबी गवाही देने के लिए गया व्यवहार न्यायालय आया था।

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें