मई,14,2024
spot_img

गिरिराज ने ओवैसी से कहा,ए-देशद्रोही सेना बनाने वाले तुम्हारे लिए पाकिस्तान पहले बना दिया था

spot_img
spot_img
spot_img

गिरिराज ने ओवैसी से कहा,ए-देशद्रोही सेना बनाने वाले तुम्हारे लिए पाकिस्तान पहले बना दिया था बेगूसराय, देशज न्यूज। बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर जोरदार हमला किया है। सोमवार को ट्वीट कर गिरिराज सिंह ने ओवैसी को कट्टरपंथी और संविधान विरोधी करार देते हुए कहा है, तुम्हारे लिए पाकिस्तान बना दिया था।

उन्होंने कहा है,ओवैसी जैसे कट्टरपंथी जामिया, एएमयू जैसे शिक्षण संस्थानों में देश के खिलाफ जहर घोल देश के खिलाफ एक देशद्रोही सेना बना रहे है। ओवैसी और ऐसे पनप रहे संविधान विरोधियों को रोकना होगा। भारतवंशी अब जग गये हैं, हमें दबाओ नहीं तोड़ो नहीं। तुम्हारे लिए पाकिस्तान बना दिया था अब हमें चैन से जीने दो।

वहीं, एक अन्य ट्वीट कर गिरिराज सिंह ने दीपांकर जी महाराज को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग भी की है। गिरिराज सिंह ने लिखा है, अंतर्राष्ट्रीय ध्यान गुरु दीपांकर जी महाराज को धमकी एक दुखद व संवेदनशील समाचार है। पुलिस को संज्ञान लेकर इसमें कार्यवाही करनी चाहिए और उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए।गिरिराज ने ओवैसी से कहा,ए-देशद्रोही सेना बनाने वाले तुम्हारे लिए पाकिस्तान पहले बना दिया थागिरिराज ने ओवैसी से कहा, ए-देशद्रोही सेना बनाने वाले तुम्हारे लिए पाकिस्तान पहले बना दिया था

यह भी पढ़ें:  Sushil Modi Passes Away: भावुक पड़ा बिहार, Delhi से शव पहुंचा Patna... सुशील मोदी...अमर रहे...जिंदाबाद... चौथा चरण चुनाव के दिन...अंत घोषित

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें