मई,12,2024
spot_img

गोपालगंज में दिनदहाड़ बड़ी लूट, 22 लाख की ज्वेलरी लूटकर 2 बाइक पर आए 5 अपराधी फरार

spot_img
spot_img
spot_img

गोपालगंज से बड़ी खबर है। यहां अपराधियों ने गुरुवार को जिले के विजयीपुर थाने के कुटिया घाट पर ज्वेलरी शॉप से 22 लाख रुपए से अधिक के जेवर लूटकर फरार हो गए।

 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दो बाइक से आए पांच अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। लूट की यह बड़ी वारदात गोपालगंज के विजयीपुर थाना क्षेत्र के कुटिया घाट की है। अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप से 20 लाख के गहने लूट लिए और हथियार लहराते मौके से फरार हो गये। पांच की संख्या में दो बाइक पर सवार होकर अपराधी आए थे और अचानक ज्वेलरी शॉप में घुसे थे।

घटना के वक्त वे दुकान में ही थे तभी हथियारबंद अपराधियों ने इस घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया।  पुलिस के अनुसार अपराधियों ने दुकान से एक किलो सोना, 40 किग्रा चांदी के जेवर व 15 हजार रुपए नगद लूटे हैं। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| Mizoram और Ghanshyampur Police की Joint Combing, चुनाव से पहले हथियार, कारतूस और अपराधी,...निकला पत्नी का हत्यारा

ज्वेलरी शॉप में घुसकर बदमाशों ने 22 लाख के जेवरात लूट लिए और मौके से फरार हो गये। दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने बेखौफ लूट की इस बड़ी घटना को अंजाम दिया है।

मौजूद लोगों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाजार में हथियार लहराते हुए यूपी की तरफ भाग गए. विजयीपुर थाने के कोढ़वलिया गांव के मनु वर्मा कुटिया घाट पर एक प्राइवेट सीएसपी व मनु ज्वेलर्स के नाम से ज्वेलरी शॉप चलाता है। वह प्रतिदिन की तरह गुरुवार को भी वे अपनी दुकान में बैठकर ग्राहकों को सामान बेच रहे थे। इसी क्रम में अपराधियों ने वहां धावा बोलकर घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Jhanjharpur के सुखैत में पत्नी, सास समेत 4 लोगों का Murderer Pawan पहले से है "killer"

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें