मई,18,2024
spot_img

Bihar: पंचायत चुनाव की खुन्नस में गोपालगंज के मुखिया सुखल मुशहर की गोली मारकर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

गोपालगंज के नवविर्वाचित मुखिया थावे थाना के धतिगना पंचायत के मुखिया सुखल मुशहर की अपराधियों ने गोली (Mukhiya Sukhal Musahar shot dead in Gopalganj) मारकर हत्या कर दी।

 

वारदात मंगलवार की सुबह-सुबह हुई जब नवनिर्वाचित मुखिया सुखल मुसहर की बाइक सवार दो अपराधियों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी। इधर, पंचायत चुनाव के बाद (Panchayat elections in Bihar) हत्याओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। इससे जनप्रतिनिधियों में भारी आक्रोश है।

बताया जाता है,बाइक सवार अपराधियों ने सुखल मुसहर पर घर का मेन गेट खोलते वक्‍त फायरिंग की। मौके से फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| पुलिस हिरासत में जीजा-साली की मौत पर बड़ा बवाल, थाने को आग में झोंका, तोड़-फोड़, पुलिसकर्मियों पर पथराव

घटना के बारे जो बातें सामने आई है उसके मुताबिक मुखिया सुखल मुसहर थावे थाना क्षेत्र के मठ गौतम गांव के रहने वाले थे। वह धतिवना गांव के प्रकाश सिंह के यहां रहते थे। हर रोज की तरह वह मंगलवार की सुबह मवेशियों को दाना पानी खिलाने के बाद घर का मेन गेट खोल रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार दो अपराधी वहां पहुंचे। उन्होंने उन्हें गोली मार दी। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों की मदद से इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा मिला है। एसडीपीओ ने आशंका जताई कि सुखल मुसहर की हत्‍या चुनावी रंजिश का नतीजा हो सकती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्‍द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| आइसक्रीम खाती दो साल की मासूम घर से निकलीं...दीन्ही से लौटी लाश...

पुलिस ने कहा चुनावी रंजिश में हुई हत्या

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. पुलिस को घटना घटनास्थल से एक खाली कारतूस मिली है। मामले में पुलिस को अंदेशा है कि सुखल मुसहर की हत्‍या चुनावी रंजिश में की गई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| बिरौल और गौड़ाबौराम के BEO से Show Cause,पूछा DEO ने, कौन करेगा E-Shiksha Kosh पर Photo Upload

सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार यादव की नेतृत्व में पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। एसडीपीओं ने कहा है कि हो सकता है अपराधियों ने सुखल मुसहर की चुनावी रंजिश में हत्या की हो।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें