मई,21,2024
spot_img

Bihar STF, Gopalganj Police की Joint Combing, आतंकी UAPA का मुजरिम, बिहार का Hardcore Naxalite Sameer Dangi गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar STF, Gopalganj Police की Joint Combing में बड़ी कार्रवाई हुई है। आतंकी UAPA का मुजरिम, बिहार का Hardcore Naxalite गया जिला के रहने वाले Sameer Dangi गिरफ्तार हो गया है। बिहार STF और गोपालगंज पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन चलाकर हार्डकोर नक्सली समीर डांगी को गिरफ्तार किया है। नक्सली समीर डांगी के पास से एक देसी कट्टा, 1.28 किलोग्राम चरस और चोरी की एक बाइक मिली है।

Bihar STF| Gopalganj Police| हरखुआ ढाला के पास चरस की खरीद-बिक्री करने नक्सली समीर डांगी पहुंचा था

जानकारी के अनुसार, नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ ढाला के पास चरस की खरीद-बिक्री करने नक्सली समीर डांगी पहुंचा था। जहां से Bihar STF, Gopalganj Police की Joint Combing टीम ने इसे दबोच लिया। गोपालगंज के फुलगुनी पंचायत के मुखिया मो. कुरैश की हत्या में समीर डांगी ने शूटर की भूमिका निभाई थी। सीवान और गोपालगंज में रहकर अपराधिक वारदात को अंजाम दे रहा था। पढ़िए पूरी खबर

Bihar STF| Gopalganj Police| औरंगाबाद और गया जिला में तीन नक्सली हमला करने के अलावे

समीर डांगी पर औरंगाबाद और गया जिला में तीन नक्सली हमला करने के अलावे यूएपीए एक्ट यानी (आतंकी ग​तिविधियों) के दो मामले दर्ज है। सदर एसडीपीओ प्रांजल त्रिपाठी ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ ढाला के पास चरस की खरीद-बिक्री करने नक्सली समीर डांगी पहुंचा था, जहां से इसकी गिरफ्तारी हुई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| केवटी में लंबी लाइन...वोटिंग की अच्छे पैदावार के शुभ संकेत...

Bihar STF| Gopalganj Police| सीवान और गोपालगंज में रहकर अपराधिक वारदात को अंजाम दे रहा था

एसडीपीओ ने बताया कि गोपालगंज के फुलगुनी पंचायत के मुखिया मो. कुरैश की हत्या में समीर डांगी ने शूटर की भूमिका निभाई थी। सीवान और गोपालगंज में रहकर अपराधिक वारदात को अंजाम दे रहा था। पिछले साल 2023 में नौ फरवरी को अपराधियों ने फुलगुनी पंचायत के मुखिया मो. कुरैश की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Bihar STF| Gopalganj Police| बसपा नेता रहे नेयाज अहमद को जेल भेजा है

पुलिस ने इस मामले में बसपा नेता रहे नेयाज अहमद को जेल भेजा है। थावे थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास हुई मुखिया की दिनदहाड़े हत्या में सीवान के बड़हरिया का रहने वाले शूटर सद्दाम का नाम आया था। फरार कुख्यात शूटर सद्दाम की गिरफ्तारी के लिए बिहार एसटीएफ छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| ...बारिश के मुंतज़िर, लोकतंत्र की ज़मीं पे मधुबनी के पांव निकल पड़े...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें