मई,18,2024
spot_img

Muzaffarpur News| Gaighat News| गायघाट के हैं, शराब पीने का शौक रखते हैं…तो Mobile से रहिए दूर…

गायघाट पुलिस एक्टिव है। शाम को दरवाजा खटखटाने वाले। बेचने, तस्करी में शामिल शराब माफिया के खिलाफ एक नए अवतार में है। ऐसा करने वाले फिलहाल, पुलिस के रडार पर हैं। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चौकस व्यवस्था के बीच थानाध्यक्ष पुरषोत्तम यादव ऐसे असामाजिक तत्वों के मोबाइल लोकेशन खंगाल रहे हैं। ऐसे में, अगर, आप शराब से अवैध संबंध रखते हैं। अंतरजिला तस्करी करते हैं। छोटे धंधेबाज हैं। या फिर, शराब का शौक फरमाते हैं। मोबाइल से हो जाइए दूर...वर्ना सावधानी हटी... सामने मिलेंगी गायघाट पुलिस खड़ी...।

spot_img
spot_img
spot_img

Muzaffarpur News| Gaighat News| गायघाट के रहने वाले हैं। और, आपको शराब पीने का शौक है। आप शराब की तलाश में रहते हैं। तो हो जाइए सावधान… Mobile से हो जाइए अभी से दूर…यकींन मानिए,आप सीधा गायघाट पुलिस के रडार पर हैं।

Bihar Weather News| शराब के शौकीनों पर गायघाट पुलिस आफत लेकर आई है

शराब के शौकीनों पर गायघाट पुलिस आफत लेकर आई है जहां, लोकसभा चुनाव को लेकर सक्रिय पुलिस ने आप जैसों को दबोचने के लिए एक नया रास्ता अख्तियार कर लिया है। पढ़िए पूरी खबर…देशज टाइम्स पढ़िए जाग जाइए…

Bihar Weather News| पुलिस अब मोबाइल लोकेशन से शराब तस्करों की तलाश कर रही है

जानकारी के अनुसार, लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार पुलिस अलर्ट पर है। शराबबंदी के कारण शराब की तस्करी राज्य में तेजी से बढ़ी है। ऐसे में पुलिस यह नहीं चाहती कि शराब तस्कर लोकसभा चुनाव को किसी भी तरह से प्रभावित करें। इसके लिए पुलिस अब मोबाइल लोकेशन से शराब तस्करों की तलाश कर रही है। इसमें राज्य के बाहर के भी शराब तस्कर शामिल हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

Bihar Weather News| गायघाट थानेदार पुरषोत्तम यादव पूरी तरह हैं एक्टिव

वैसे तो बिहार में शराबबंदी है लेकिन गायघाट में शराब का अवैध कारोबार लगातार जारी है। ऐसे में लोकसभा चुनाव से पहले गायघाट थानेदार पुरषोत्तम यादव के नेतृत्व में पुलिस एक्शन में है और गायघाट के ग्रामीण इलाकों में लगातार छापेमारी जारी है। शराब के कारोबार पर नकेल के लिए थाना क्षेत्र में रोज छापेमारी हो रही है।

Bihar Weather News| शाम को दरवाजा खटखटाना पड़ेगा भारी

वहीं प्रखंड के कई गांवों में शराब के शौकीन लोगों पर आफत आ गयी है। पीने वाले शाम के समय सभी धंधेबाजों के यहां दरवाजा खटखटाकर लौट आते है। वहीं धंधेबाजों के करीबियों को तो आसानी से शराब मिल जाती है। थानेदार पुरषोत्तम यादव ने बताया कि गुप्त सूचना पर छापेमारी टीम एक्शन लेगी।

यह भी पढ़ें:  Jale News|Darbhanga News| शंकर चौक पर पोल बना आग का शोला, फैली भीषण आग, ऊंची लपटें देखकर बिजलीकर्मियों का दिमाग फ्यूज, जाले नगर परिषद के घरों में रौशनी खाक

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें