मई,19,2024
spot_img

नमस्ते बिहार पुलिस…मैं दरभंगा का किशोर पासवान मुंबई से बोल रहा हूं…ये लड़की 3 लड़कों से फंसी है, मुझे फंसा रही है, सुन नहीं रही दरभंगा पुलिस…क्या मैं सुसाइड कर लूं

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स। यह खबर एक पीड़ित और खुद को शोषित बताने वाले दरभंगा के युवक की है। जो इन दिनों मुंबई में रहकर अपना कारोबार कर रहा है। मगर, दरभंगा की एक लड़की और उसके प्यार के गिरफ्त में फंसा यह युवा अब पुलिस से पूछ रहा है, क्या मैं सुसाइड कर लूं…? यहां मैं उसी के शब्दों में उसकी व्यथा रख रहा हूं जो उसने ट्वीटर पर बिहार पुलिस के नाम शेयर करते हुए सीएम नीतीश कुमार तक भी अपनी बातें पहुंचाई है। साथ ही, दरभंगा पुलिस को भी अपनी पीड़ा से अवगत कराया है। पढ़िए पूरी रिपोर्ट…देशज टाइम्स पढ़िए जाग जाइए…क्योंकि हमें है हर घर की फिकर….

नमस्ते बिहार पुलिस… मैं किशोर कुमार पासवान उर्फ किशोर महेंद्र पासवान अपनी बात आपसे रख रहा हूं। करीबन दो महीने पहले मुंबई कोर्ट से मैंने मेरे साथ हुए दुर्व्यवहार, धमकी और प्रेम में फंसा के गुमराह करने के संबंध में दरभंगा के तमाम अधिकारियों, मनीगाछी और घनश्यामपुर थाना को कोर्ट नोटिस भेजा था।

इसका जवाब अब तक नहीं आया। और शायद कल मनीगाछी पुलिस मेरे घर गए थे, तो मेरी मां को कह रही है, थाना आके शिकायत वापस लेने, जबकि मैं मुंबई से नोटिस जारी करवाया हूं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

कृपया हमारी बातों को समझें। और लड़कों का सोशन होने से बचाएं। हमेशा लड़के गलत नहीं होते। उनके तरह से मुझे बहुत धमकियां मिल रहा है। उपर से हरिजन SC जाति समझके मेरे पांच सालों का जीवन खराब कर दिए हैं। सबने मिलके और कहते हैं मर जाओ तो मैं सुसाइड कर लूं बताइए?

क्योंकि, लड़की से मैंने 2019 से प्यार किया। और हम शादी करना चाहते थे। अब जाके उसका चार लड़कों से संबंध है। सोशल मीडिया के द्वारा और जब मैंने उसके परिवार और उसने बात किया तो बोले मर जाओ। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। क्योंकि मैं हरिजन हूं तो क्या मैं मर जाऊं।

सर, मुझे लड़कों के लिए खड़ा होना है। यहां तक कि मुझे हर दो दिन पे उपस से धमकी भरा कॉल आता है सर। मैं बिजनेस करता हूं और धमकियां मिलने से मैं depression में चला जाता हूं। बताइए क्या ये सही है। जब मैं उनके परिवार से बात करता हूं तो गाली गलौच करते हैं। और, ब्लॉक कर देते हैं। तो बताइए क्या करें हम मर जाएं?

दरभंगा के किशोर कुमार पासवान ने कहा, नमस्ते बिहार पुलिस…धमकी और प्रेम के जाल में फंसा रही यह लड़की अतः आपसे निवेदन है कि आप मेरी बातों की पुष्टि करें और बताएं कि हम क्या करें, या मुंबई कोर्ट जाएं फिर से? उसने आगे ट्वीट किया है, ज्योति कुमारी पिता राजदेव शाह थाना घनश्यामपुर बिहार,

सर, ये लड़की मेरे जीवन के पांच साल का खराब करके तीन और लड़कों के साथ अफेयर में है। इसका मेरे पास सबूत है सारा। और, जब मैंने इसके परिवार से ये बात जाके किया तो इनकी मां मुझे दो साल का समय लेके गुमराह करती रही।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

और, फिर बाद में जाति पर आ गई कि तुम हरिजन हो। मैं तुमसे विवाह नहीं कर सकता और जाति सूचक गाली सब देके कहा तुम मर जाओ।

सर, आपसे निवेदन है कि बातों को पुष्टि करें। इसकी मां-पापा और बहन भी मिली हुई है। मुझे इंसाफ दिलाएं। एकबार मनीगाछी थाना को भी देख लीजिए, वैसे तो मैं मुंबई में बिज़नेस करता हूं, लेकिन अपने गांव गया था तो किसी काम से अपने थाना पर गया था।

वहां के SHO वहां के थाना पर गुहार लेके आए लोगों को गालियां दे रहे थे। और, रिश्वत लेके काम कर रहे थे। मेरे से भी मांगे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

सर, अब तक मुझे कोई रिप्लाई नहीं आया। क्या मैं यह समझ लूं कि बिहार पुलिस अपने पुलिसकर्मी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं करेंगे या जांच पड़ताल नही करेंगे। मेरे पास उस दिन का एप्लीकेशन भी है जो कि थाना ने नहीं लिया था।

लेकिन, मेरे साथ मेरा वकील साहब थे, जो काम 10 मिनट में होना था, उसने चार घंटे इंतजार करवाए और आखिरकार मेरा काम नहीं किए। जिस तरह से SHO रंजन कुमार चौधरी का तरीका था, लोगों के प्रति शायद किसी पुलिसकर्मी का होगा। अब तक मुझे कोई रिप्लाई नहीं आया। 

क्या, मैं यह समझ लूं कि बिहार पुलिस अपने पुलिसकर्मी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं करेंगे या जांच पड़ताल नहीं करेंगे। मेरे पास उस दिन का एप्लीकेशन भी है जो कि थाना ने नहीं लिया था।

इस मामले में बिहार पुलिस ने संज्ञान लेते कहा है कि कृपया विधि संवत कार्रवाई हेतु प्रेषित। वहीं, दरभंगा पुलिस भी एक्शन में आ गई है। दरभंगा पुलिस ने कहा कि लिखित जानकारी के साथ संबंधित थाना से संपर्क करें। 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें