मई,21,2024
spot_img

गर्भवती महिला की धान की खेत में हत्या…बहन ने कहा-उसके पति ने ही उसका कर डाला कत्ल

spot_img
spot_img
spot_img

मधेपुरा में एक गर्भवती महिला की हत्या कर दी गई। मामला सदर अनुमंडल के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के कमलपुर गांव का है। यहां चंदन मंडल की पत्नी तीस वर्षीय सरस्वती देवी की लाश धान की खेत से मिली। हत्या का आरोप पति और भाइयों पर ही परिजन लगा रहे हैं। महिला की हत्या गला रेत कर की गई है।

बुधवार को शव मिलने की खबर गांव में फैलते ही कोहराम मच गया। सरस्वती की बहन ने उसके पति और देवर पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हीं दोनों ने मिलकर उसकी हत्या की है।

जानकारी के अनुसार, सरस्वती की बेटी अंशु ने बताया कि मां और पिताजी सुबह करीब छह बजे धान काटने बहियार वाले खेत गए थे। पिता करीब ग्यारह बजे धान का एक बोझ लेकर आए। बताया कि मां के लिए पानी लेकर खेत पहुंचा दो। जब अंशु खेत गई तो उसे मां कहीं नहीं मिली। वह घर लौट गई। इसी बीच कुछ लोगों ने खेत में एक महिला की लाश देखी। इसके बाद गांव में शोर होने लगा।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| कुल 1100, पड़े 123...DM Arvind Kumar और SP Sushil Kumar की Selfie...

बाद में वह लाश मेरी मां की ही थी।उसने बताया कि उसकी दो और बहनें हैं। एसपी राजेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें