मई,17,2024
spot_img

Bihar Lok Sabha Elections News| लहसुन मिर्चा के चटनी….आव$ तनी चीख ली…

बिहार की चुनावी फिजां में एकदम झकास, स्पाइसी लहसुन मिर्चा के चटनी..ने माहौल को एकदम चटपटा कर दिया है। इसमें, घर की मालन से लेकर कामवाली से लेकर पार्टी की नेत्रियों तक के साथ हैवानियत वाला यह शख्स भी है। कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड बनाने वाली कंपनी का हार्ट अटैक और ब्रेन स्ट्रोक का ख़तरा! भी है। राष्ट्रीय झूठ भी है। संविधान खतरे में भी है। इंदिरा की इमरजेंसी है। झूठ और हिजड़े वाली ताली भी है। सूरत और इंदौर का हवाला, बड़बोले पिता के बड़बोले बेटे, चला चली की बेला, पुत्र मोह...पूरी चटनी ही कड़वी, एकदम, बेहद स्वादिष्ट रेसिपी बनकर सामने है। बस, करी पत्ते, लाल-हरी मिर्च, ताजा दही, एक चम्मच राई और पैन में तेल का गर्म होना बाकी है, बाकी आप स्वंय समझदार हैं...तो आइए चखते हैं...लहसुन मिर्चा के चटनी..

spot_img
spot_img

देशज टाइम्स | Highlights -

spot_img

Bihar Lok Sabha Elections News| लहसुन मिर्चा के चटनी….आव$ तनी चीख ली…जहां, भीषण चुनावी गर्मी का लू चल रहा है। ऐन मौके पर, युवाओं से लेकर बुजुर्ग तक को अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज “लहसुन मिर्चा के चटनी..” से फैंस का चटपटा जायका ऐसा भड़का दिया हैं कि गाना रिलीज होने के साथ वायरल हो गया है। कल्लू और शिल्पी का मास लविंग यह साँग चटनी की तरह चटपटा है। दर्शकों को बेहद चटपटा मनोरंजन दे रहा है। जैसा, चुनावी समर में नेताजी लोगन खूब सारा प्यार और आशीर्वाद वोटर से बंटोर रहे। ऐसे में, लहसुन मिर्चा की चटपटी तल्खी चुनावी अखाड़े में साफ दिख रहा है।

Bihar Lok Sabha Elections News| चुनाव जीतने के लिए इतना झूठ नहीं बोलना चाहिए

अब सन ऑफ मल्लाह, वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी की सुनिए। कहते हैं, पीएम नरेंद्र मोदी झूठा हैं। 10 साल से हिजड़ा की तरह ताली बजा रहे थे? पहले गिरिराज सिंह को घेरा। फिर पीएम मोदी समेत पूरी भाजपा पर बरसे। कहा, हमें शर्म आती है कि हमारा प्रधानमंत्री इतना झूठ बोलते हैं। चुनाव जीतने के लिए इतना झूठ नहीं बोलना चाहिए।

Bihar Lok Sabha Elections News| 10 साल से आखिर कर क्या रहे हैं पीएम मोदी?

लेकिन हमारे पीएम झूठ बोलते ही रहते हैं। कांग्रेस पर आरक्षण में कटौती कर मुसलमानों को आरक्षण देने की बात जैसे सामने आई। मुकेश सहनी बौखला गए। कहा यह बिल्कुल झूठ है। 10 साल से आखिर कर क्या रहे हैं पीएम मोदी? हिजड़ा की तरह ताली बजा रहे थे क्या?

Bihar Lok Sabha Elections News| कांग्रेस ये कर रही है। मनमोहन सिंह ने भी ये बातें कही थी

लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा, आरक्षण को छीन कर धर्म के आधार पर देने का काम कांग्रेस कर रही है। यह गलत है। संविधान में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं देने का प्रावधान है। लेकिन, कांग्रेस ये कर रही है। मनमोहन सिंह ने भी ये बातें कही थी। ये लोग संविधान खत्म करने की बात को लेकर डराते हैं। खुद संविधान के खिलाफ काम करते हैं।

Bihar Lok Sabha Elections News| प्रमाण के साथ मैदान में उतर गए। साबित कर दिया कि कैसे बीजेपी अभी से धीरे-धीरे संविधान के

वहीं, राजद सांसद मनोज कुमार झा प्रमाण के साथ मैदान में उतर गए। साबित कर दिया कि कैसे बीजेपी अभी से धीरे-धीरे संविधान के प्रावधान खत्म कर रही है। सूरत में चुनाव नहीं हुआ और सूरत को सांसद मिल गए, इंदौर में चुनाव नहीं हुआ और इंदौर को सांसद मिल गया, इससे ज्यादा और क्या प्रमाण चाहिए। संविधान रवायतों से चलता है, प्रावधान हैं लेकिन आप एक-एक करके प्रावधान को ही खत्म कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| पुलिस हिरासत में जीजा-साली की मौत पर बड़ा बवाल, थाने को आग में झोंका, तोड़-फोड़, पुलिसकर्मियों पर पथराव

Bihar Lok Sabha Elections News| स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव का कोई मतलब रह गया?

स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव का कोई मतलब रह गया?CAA-NRC इस चुनाव का मुद्दा नहीं है। भाजपा इसको मुद्दा बनाकर लाना चाह रही है। मुद्दा रोटी, रोगजार, किसानी है लेकिन इसके बारे में हम कभी भी प्रधानमंत्री मोदी से नहीं सुनते हैं। यह लोग संविधान को खत्म करना चाहते हैं अमित शाह बिहार आए तो अलबल बक रहे थे। कह रहे थे कि सरिया कानून लागू हो जाएगा लेकिन यह लोग देश में नागपुरिया कानून लगाना चाहते हैं लेकिन हम लोग ऐसा होने नहीं देंगे।

Bihar Lok Sabha Elections News| 2024 में मोदी युग का अंत हो जाएगा

तेजस्वी यादव ने कहा,2024 में मोदी युग का अंत हो जाएगा। राष्ट्र से बोला गया राष्ट्रीय झूठ।राष्ट्र से बोला गया -“राष्ट्रीय झूठ” दिन में काला धन आ जाएगा। पेट्रोल डीजल रूपया हो जाएगा। तक किसानों की आय दोगुनी कर देंगे। हर साल करोड़ नौकरी/रोज़गार देंगे। हर एक परिवार को पक्का घर देंगे। हवाई चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज में चलेगा। – लाख खाते में यूं ही मुफ़्त में मिलेगा। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे। बिहार में चीनी मिल खुलवायेंगे।  बिहार को लाख हजार करोड़ विशेष पैकेज देंगे कुछ नहीं किया, सब झूठ कहा।

Bihar Lok Sabha Elections News| तेजस्वी यादव कुछ बोल रहे हैं, इनके पिताजी कह रहे हैं, लोकतंत्र खतरे में है

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा तेजस्वी यादव कुछ बोल रहे हैं, इनके पिताजी कह रहे हैं, लोकतंत्र खतरे में है। दस साल से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री है और विकास के कार्य में लगे हैं। और ये लोग भारत को लूटने में लगे हैं। लालू प्रसाद का परिवार सिर्फ अपने लिए जीता है।

Bihar Lok Sabha Elections News| बड़बोले पिता के बड़बोले बेटे हैं।

उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बड़बोले पिता के बड़बोले बेटे हैं। और यह सिर्फ अपनी बातों से हवा बनाना जानते हैं। दो बार यह उपमुख्यमंत्री रहे लेकिन इन्होंने जनता के लिए कुछ नहीं किया।

उनके पास कोई भी विजन नहीं है और सिर्फ परिवारवाद की बातें करते हैं। विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि लालू यादव ने 15 साल मुख्यमंत्री रहते कुछ नहीं किया और अब जब चला चली की बेला आयी है तो अपने पुत्र मोह में इस तरह का बातें कर रहे हैं। जनता इनको जान चुकी है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Supaul News| निर्मली की मिट्टी में घंस गईं दो जिंदगी, माटी बनीं काल, किनारे खड़ी दो महिलाएं दबीं, निकलीं Tilyuga River किनारे दो लाशें

Bihar Lok Sabha Elections News| अब तो बेटी पढ़ाओं बेटी बचाओं नहीं बल्कि, बलात्कारियों को बचाओ

कर्नाटक में बीजेपी-जेडीएस गठबंधन के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न का वीडियो सामने आने के बाद तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर हमला बोला। कहा, अब तो बेटी पढ़ाओं बेटी बचाओं नहीं बल्कि, बलात्कारियों को बचाओ, बलात्कारियों को भगाओ हो गया। कर्नाटक में ढाई हजार बहनों का शोषण किया गया।

Bihar Lok Sabha Elections News| ऐसा करने वाला कौन है, वो बीजेपी का साथी है।

ऐसा करने वाला कौन है, वो बीजेपी का साथी है। पता चला कि वो फरार होकर जर्मनी चला गया। इससे पहले भी महिला पहलवानों का शोषण हुआ, लेकिन प्रधानमंत्री चुप बैठे हैं। मणिपुर में महिला के साथ दरिंदगी हुई, उसपर भी प्रधानमंत्री चुप रहे। बेटी पढाओ, बेटी बढ़ाओ का नारा देने वाले ऐसे लोगों का चुनाव प्रचार कर रहे थे। प्रधानमंत्री और गृहमंत्री इस पर क्यों कोई कार्वाई नहीं कर रहे हैं। ये तो बलात्कारियों को बचाओ, बलात्कारियों को भगाओ वाला नारा हो गया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| अहले सुबह देवघर मुंडन कराने जा रहा था परिवार...कार टकराई पेड़ से, दो जुड़वा बच्चों समेत तीन की मौत...

Bihar Lok Sabha Elections News| इस हैवान को घसीटकर वापस देश लाया जाना चाहिए। बुज़दिल भगौड़ा रफ़ूचक्कर कैसे हो गया?

देश की एक नामचीन महिला पत्रकार का पक्ष सामने आया। इस हैवान को घसीटकर वापस देश लाया जाना चाहिए। बुज़दिल भगौड़ा रफ़ूचक्कर कैसे हो गया? कर्नाटक पुलिस कहाँ सो रही थी? अपने रसूख़ का इस्तेमाल जो महिलाओं के उत्पीड़न के लिए करे, वो सबसे बड़ा नामर्द है। आरोप है कि 2000 महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया.. घर की मालन से लेकर कामवाली से लेकर पार्टी की नेत्रियों तक,इस हैवान ने किसी को नहीं बख़्शा .. घिनौना सांसद ऐसी सज़ा पाए कि 2000 मिनिट में ही मौत मांगने लगे।

Bihar Lok Sabha Elections News| हमलोग तो सबका साथ सबका विकास का नारा लेकर चलते हैं। इंदिरा गांधी के समय में

पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटना सिटी से भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने कहा कि विपक्ष हताश हो गया है। वह झूठ बोल रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी आरक्षण को ख़त्म कर देगी। हमलोग तो सबका साथ सबका विकास का नारा लेकर चलते हैं। इंदिरा गांधी के समय में इमरजेंसी लगा था। सबसे ज्यादा खतरा संविधान को तब था। बार बार कांग्रेस, लालू यादव, तेजस्वी यादव एक ही राग अलाप रहे हैं कि बीजेपी संविधान बदल देगी। यह उनकी हताशा है, बोलने के लिए कुछ बचा नहीं है।

Bihar Lok Sabha Elections News| कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड बनाने वाली कंपनी ने इंग्लैंड में क़बूला

पूर्णियां सीट को हॉट बनाने वाले, बिहार के नेता पप्पू यादव ने लिखा है। कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड बनाने वाली कंपनी ने इंग्लैंड में क़बूला यह वैक्सीन लेने वालों को हार्ट अटैक

और ब्रेन स्ट्रोक का ख़तरा! इसके कारण लोगों की मौत हो रही है! इसका ज़िम्मेवार कौन? कोविशील्ड बनाने वाली कंपनी या, उस टीका के प्रमाण पत्र पर अपना चेहरा चमकाने वाले पीएम मोदी??

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें